लाइव टीवी

शिवजोत के साथ पंजाब की सुपरमॉडल अकाइशा ने लगाया तड़का, गााना हुआ सुपरहिट, watch song

Updated Dec 31, 2020 | 12:54 IST

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर शिवजोत का गाना शरारा इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए है। गाने में पंजाब की मशहूर मॉडल अकाइशा अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। अकाइशा ने गाने में शिवजोत

Loading ...

शिवजोत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर हैं। शिवजोत ने अपने करियर में एक से एक कई सुपरहिट गाने दिए हैं। पंजाबी सुनने वालों के बीच शिवजोत का अच्छा खासा क्रेज देखा जाता है। गानों में शिवजोत की आवाज के साथ दर्शक उनकी एक्टिंग को भी बेहद पसंद करते हैं। इन दिनों कुछ महीने पहले रिलीज हुआ शिवजोत का गाना शरारा इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है।

गाने में शिवजोत के साथ पंजाब की सुपर मॉडल अकाइशा अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। अकाइशा शिवजोत से एक शरारा खरीदने की डिमांड करती हैं। शिवजोत जब तक उनके लिए शरारा नहीं ला  देते वह शिवजोत से नाराज रहती हैं। हालांकि बाद में अकाइशा को शरारा मिल जाता है, जिससे वह बेहद खुश हो जाती हैं। वहीं गाने को अब तक 9 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को अपनी शानदार आवाज के साथ लिरिक्स और म्यूजिक शिवजोत ने दिया है।