लाइव टीवी

Upcoming Movie Void: मजबूरी की हद दिखाएगी वैभव गट्टानी की फिल्म वॉइड, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Updated Apr 13, 2022 | 15:08 IST

निर्देशक वैभव गट्टानी भी जल्द डिजिटल वर्ल्ड में पर्दापण करने जा रहे हैं। उनकी नई फीचर फिल्म वॉइड 6 मई 2022 को Vimeo On Demand पर रिलीज होने वाली है। '

Loading ...
Upcoming Web Series & Films Void
मुख्य बातें
  • मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है डिजिटल वर्ल्ड
  • इन दिनों कई डिजिटल प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए उपलब्ध हैं
  • फिल्म वॉइड 6 मई 2022 को Vimeo On Demand पर रिलीज होगी

Upcoming Web Series & Films Void: सिनेमा जगत में डिजिटल वर्ल्ड ने अपनी दुनिया बना ली है। कोरोना काल से पहले कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि लोग घर पर बैठे अपने मोबाइल फोन पर नई फिल्में और वेबसीरीज देखेंगे। अब डिजिटल प्लेटफॉर्म हर किसी की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं और दिग्गज से दिग्गज एक्टर, निर्देशक,  निर्माता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहे हैं।  आए दिन एक से एक बेहतरीन सीरीज और फिल्में रिलीज होती हैं। 

निर्देशक वैभव गट्टानी (Vaibhav Gattani) भी जल्द डिजिटल वर्ल्ड में पर्दापण करने जा रहे हैं। उनकी नई फीचर फिल्म वॉइड 6 मई 2022 को Vimeo On Demand पर रिलीज होने वाली है। 'वॉइड' की कहानी एक संदेश पर आधारित है। मनुष्य किस कदर मजबूर होकर जीवन में किस हद तक जा सकता है, यही फिल्म की केंद्रीय भावना है। इस फिल्म में वैभव गट्टनी, यूवराज्ञी, सान्या सागर और अपूर्व कुमार लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्देशक वैभव की मानें तो मजबूरी दिखाने के लिए कई लोगों ने फिल्म में बोल्ड सीन और अश्लीलता के साथ संवाद बढ़ाने का सुझाव दिया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। फिल्म 'वॉइड' का क्लाइमेक्स कुछ इस प्रकार रखा है कि दर्शकों के समक्ष काफी अनचाहे सवाल आ जाएंगे जिसके जवाब उन्हें खुद तलाशने होंगे। 

आइसस्केप फिल्म्स के बैनर तले बनी वॉइड की कहानी दूसरी फिल्मों के मुकबले काफी अलग है जो दिल छू जाएगी। फिल्म की पहली झलक इंस्टाग्राम पर सामने आ चुकी है। बता दें कि 11 अक्टूबर 1994 को सांगली में जन्मे वैभव गट्टानी सिविल इंजीनियरिंग के बाद निर्देशन की दुनिया में आए हैं और केवल 28 की उम्र में कलात्मक विचारधारा को सबके सामने ला रहे हैं।