लाइव टीवी

दिलजीत दोसांझ के भांगड़ा ट्रैक 'मूंछ' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रैंड  

Updated Aug 24, 2019 | 17:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नए सॉन्ग 'मूंछ' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस गाने को यूट्यूब पर 10 मिलियन यानि 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Diljit Dosanjh,

पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नया सॉन्ग 'मूंछ' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। दिलजीत के इस दिल जीतने वाले भांगड़ा ट्रैक की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि महज दो दिनों के भीतर इस गाने को यूट्यूब पर 1 करोड़(10 मिलियन) से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

इस समय ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रैंड कर रहा है। गाने में दिलजीत एक पंजाबी स्‍टार की भूमिका में हैं जो अपने ब्रांडेड कपड़ों को पहनने का शोक पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। नवजीत बुत्तर द्वारा निर्देशित इस सॉन्ग में दिलजीत कभी वेस्टर्न तो कभी पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं। 'मूंछ' गाने में खुद दिलजीत दोसांझ ने परफॉर्म किया है, इस गाने को कप्तान ने लिखा है, जबकि 'द बॉस' ने इसे धुनों से सजाया है।  इस सॉन्ग की पिक्चराइजेशन काफी शानदार है। 

3 मिनट का ये भांगड़ा ट्रैक शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। 'कप्तान' ने सॉन्ग को बहुत ही शानदार और जादुई ढंग से लिखा है। गाने का संगीत आपको भांगड़ा करने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्मों और गानों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यूयॉर्क में भी देखा गया है। दिलजीत हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आए थे। हालांकि ये कॉमेडी फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी।