लाइव टीवी

दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'पुत्त जट्ट दा' ने मचाई धूम, 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Updated Jul 24, 2019 | 22:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग 'पुत्त जट्ट दा' ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई है। इस गाने को यूट्यूब पर 92 मिलियन बार देखा जा चुका है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Diljit Dosanjh

लेम्बोर्गिनी, डू यू नो, पटियाला पेग जैसे सुपरहीट गानों से अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ का सिंगल सॉन्ग  'पुत्त जट्ट दा' लॉन्च होने के बाद से ही यूट्यूब समेत पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दिलजीत का सॉन्ग 'पुत्त जट्ट दा' आज हर किसी की जुबान पर है। 'पुत्त जट्ट दा' सॉन्ग बच्चे हो या बड़े  हर उम्र के लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है।  दिलजीत के इस दिल जीतने वाले सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 9 करोड़(92मिलियन) से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

दिलजीत ने इस सॉन्ग को अपने पिछले गानों से कुछ अलग बनाने का प्रयास किया है और वो काफी हद तक इसमें कामयाब भी रहे हैं। 'पुत्त जट्ट दा' गाने में खुद दिलजीत दोसांझ ने परफॉर्म किया है, इस गाने को इक्का ने लिखा है, जबकि आर्ची ने इसे धुनों से सजाया है. स्पीड रिकॉर्ड्स और टाइम्स म्यूजिक की पेशकश वाले इस शानदार गीत के वीडियो को कीयनी मारसेलो ने निर्देशित किया है। डीजे हो या डांस क्लब आपको हर जगह लोग दिलजीत के इस गाने की धुन पर नाचते मिल जाएंगे। 

2 मिनट 46 सेकंड लंबा ये गाना शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। दर्शकों ने इस सॉन्ग की पिक्चराइजेशन को भी काफी पसंद किया है।  
बता दें कि दिलजीत का ये गाना काफी समय तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड पर रहा था। इक्का ने सॉन्ग को बहुत ही शानदार और जादुई ढंग से लिखा है। गाने का संगीत आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्मों और गानों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यूयॉर्क में भी देखा गया है।