लाइव टीवी

Punjabi Song: म्यूजिक एमजी के पंजाबी गाने ने मचाई धूम, करोड़ों बार देखा जा रहा वीडियो

Updated Jul 22, 2019 | 23:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

म्यूजिक एमजी के नाम से मशहूर मिलिंद गाबा का गाना 'She Don't Know' का जादू कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मिलिंद के इस वीडियो को  फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Millind Gaba

पार्टी सॉन्ग के लिए मशहूर पंजाबी गायक मिलिंद गाबा का नया सॉन्ग 'She Don't Know' आज सभी की जुबान पर छाया हुआ है। अभी कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब समेत पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। ध्रुव योगी और मिलिंद गाबा द्ववारा लिखे गए इस गाने को मिलिंद ने ही गाया है।

मिलिंद गाबा के सॉन्ग 'She Don't Know' की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 6 महीनों के भीतर इस गाने को यूट्यूब पर 31करोड़ (312मिलियन) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि मिलिंद का ये गाना काफी समय तक यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड पर रहा था। 'She Don't Know' सॉन्ग के बोल जादुई हैं गाने के बोल और संगीत आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। इस गाने में खुद मिलिंद ने परफॉर्म भी किया है। ये एक शानदार गाना है जिसमें मनकीरत अपने लुक में काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं।

इन दिनों युवाओं के बीच भी ये सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है। डीजे हो या डांस क्लब आपको हर जगह ये गाना सुनने को मिल जाएगा। 3 मिनट 28 सेकंड लंबे इस गाने की शुरुआत मिलिंद की जबरदस्त एंट्री और शानदार लिरिक्स से होती है। उसके बाद पूरे गाने में मिलिंद, खूब सारी गाड़ियां और डांस करती हुई खूबसूरत मॉडल्स के शॉट्स ही नजर आते हैं।

बता दें कि पंजाबी गानों में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके मिलिंद गाबा को म्यूजिक एमजी नाम से भी जाना जाता है। मिलिंद ने कई पंजाबी गानों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। मिलिंद ने वेलकम बैक फिल्म के साथ-साथ बस तू, दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रैंड में भी अपनी आवाज दी है। उनका पहला गाना फोर मैन डाउन था। इसके अलावा उन्होंने यार मोड़ दो गाने में गुरु रंधावा के साथ भी काम किया।