लाइव टीवी

बार्बी मान, श्री ब्रार का नया धमाकेदार गाना जान हुआ रिलीज, दिखा गुरनीत दोसांझ का शानदार स्टाइल

Updated Dec 03, 2020 | 13:37 IST |

अपने नए गाने जान से बार्बी मान, गुरनीत दोसांझ और श्री ब्रार लोगों की ढेर सारी तारीफें बटोर रहे हैं। उनका नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...

पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस बार्बी मान अपना नया गाना जान लेकर आई हैं जिसमें श्री ब्रार ने उनका साथ दिया है। इस गाने में पंजाब के एक और डैशिंग एक्टर गुरनीत दोसांझ को फीचर किया गया है जिनका स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जान गाने में बार्बी मान और श्री ब्रार की आवाज लोगों को अपना दीवाना बना रही है। बार्बी मान इस गाने में बहुत कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं वहीं ब्लैक सूट में वह बहुत हॉट लग रही हैं।

यह गाना बहुत धमाकेदार है जिसमें बार्बी मान यह कहती हैं कि गुरनीत दोसांझ के जान की पूरी दुनिया दुश्मन है लेकिन गुरनीत दोसांझ उनकी जान हैं। गुरनीत दोसांझ का स्वैग देखने लायक है। जान गाने में श्री ब्रार की भी धमाकेदार एंट्री हुई है, श्री इस गाने में बहुत स्मार्ट लग रहे हैं।

गाने का म्यूजिक आपके अंदर जोश भर देगा। आपको बता दें कि इस गाने को श्री ब्रार ने खुद लिखा है वहीं प्रीत हुंदल ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। आप यहां बार्बी मान, श्री ब्रार और गुरनीत दोसांझ का पूरा नया गाना देख सकते हैं।