लाइव टीवी

Latest Punjabi Song: प्रेमिका की यादों में डूबे नजर आए पंजाबी सिंगर गुरनाम भुल्लर, देखें ये वीडियो

Updated May 03, 2020 | 00:09 IST |

Latest Punjabi Song: पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के गाने आते ही हिट हो जाते हैं। उनका हालिया रिलीज गाना 'दिल नहीं मन्नदा' भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अबतक इस गाने को तकरीबन 32 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

Loading ...

Latest Punjabi Song: जाने माने पंजाबी सिंगर गुरनाम भुल्लर का नया गाना हाल ही रिलीज हुआ है जिसका नाम है- 'दिल नहीं मन्नदा'। गाने को गुरनाम भुल्लर ने खूद गाया है और इसके लिरिक्स सत्ता शिवगढ़ ने लिखे हैं।

गाने के वीडियो में गुरनाम भुल्लर अपनी प्रेमिका की यादों में डूबे नजर आते हैं, जो अब उनके साथ नहीं है। गुरनाम भुल्लर उनकी बातों को याद करते हैं कि कैसे उनकी प्रेमिका कहने के बाद भी उन्हें छोड़कर कहीं नहीं जाती थी।

गम में डूबे गुरनाम भुल्लर की दर्द भरी आवाज सीधे दर्शकों के दिलों में उतर जायेगी। गाने के बोल बेहद ही खूबसूरत हैं। बता दें इस गाने को संगीत दिया है पंजाबी कॉप्स ने। हालिया रिलीज इस गाने को अबतक 3,143,772 बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें गुरनाम भुल्लर पहले ही कई गानों जैसे- दूनिया, पागल, ड्रावरी और झल्ले से लोगों के बीच एक खास पहचान रखते हैं तो वहीं फिल्मों में अपने अभिनय से भी लोगों का दिल जीत चुके हैं।