लाइव टीवी

रिलीज हो गया प्रेम ढिल्लो का शानदार गाना 'लिव इन', देखें वीडियो

Updated Aug 31, 2020 | 11:53 IST |

प्रेम ढिल्लो का नया गाना 'लिव इन' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाने में प्रेम ढिल्लो के स्वैग और बार्बी मान के एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

Loading ...

पंजाबी सिंगर प्रेम ढिल्लो ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। जिनमें 'जट हुंडे आ' और 'बूट कट' को फैंस का बहुत प्यार मिला है। अब उनका नया गाना ‘लिव इन’ रिलीज हो गया है। गाने में प्रेम ढिल्लो का साथ बार्बी मान ने दिया है जो एक शानदार सिंगर होने के साथ-साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं। बार्बी मान गाने में एक टीचर होती हैं जो बच्चों के कहने पर कहानी सुनाती हैं। कहानी शुरू होती ही प्रेम ढिल्लों के सी डी बेचने से, जिससे तंग आकर बार्बी उन्हें छोड़ कर चली गई थीं।  

लेकिन जब कुछ सालों बाद एक पार्टी में बार्बी प्रेम का स्टेटस देखती हैं तो वह चकरा जाती हैं कि सीडी बेचते-बेचते वह इतना अमीर आदमी बन गया है। तभी पार्टी में से प्रेम की नई गर्लफ्रैंड उन्हें वहां से लेकर चली जाती हैं। बच्चे जिज्ञासा से आगे की कहानी पूछते हैं तब बार्बी के बोलते ही बेल‌ बज जाता है। इस गाने का सेकंड पार्ट आना बाकी है जिसमें आगे की कहानी बताई जाएगी। गाना इस वक्त यूट्यूब पर टॉप 3 पर ट्रेंड कर रहा है।