लाइव टीवी

दिल छू जाएगा पंजाबी गाना Waang Paaniyan, विशाखा राघव और रणवीर ने की कमाल की अदाकारी

Updated Sep 07, 2022 | 20:38 IST |

31 अगस्त को रिलीज हुआ पंजाबी गाना Waang Paaniyaan दर्शकों में खूब सराहा जा रहा है। शादाब सिद्दीकी के डायरेक्शन में बना ये गाना नया रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है।

Loading ...

Punjabi Song Waang Paaniyaan: 31 अगस्त को रिलीज हुआ पंजाबी गाना Waang Paaniyaan दर्शकों में खूब सराहा जा रहा है और इन 8 दिनों में इस गाने को 14 लाख लोगों देख लिया है। शादाब सिद्दीकी के डायरेक्शन में बना ये गाना नया रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। सुखी कांग द्वारा लिखे गए इस गाने में अभिनेता रणवीर और अभिनेत्री विशाखा राघव ने अपने शानदार अभिनय से चार चांद लगा दिया है।

उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद से मुंबई जाकर फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले शादाब सिद्दीकी के डायरेक्शन में बने कई गाने T Series और कई बड़े प्लेटफॉर्म पर भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। हाल ही में शादाब के निर्देशन में बना पंजाबी गाना Waang Paaniyaan  भी शानदार शुरुआत किया है। इस गाने को यूट्यूब के म्यूजिक चैनल Elegant Eye Music ने रिलीज़ किया है और दर्शक इस गाने की खूब सराहना कर रहे हैं।

शादाब सिद्दीक़ी के डायरेक्शन में बने इस गाने में अभिनय किया है रणबीर ने और उनके साथ अभिनेत्री के तौर पर विशाखा राघव ने अच्छी अदाकारी का परिचय दिया है।इस गाने को लिखा है सुखी कांग तो शिवम ग्रोवर ने भी शानदार म्यूजिक देकर गाने को और सजा दिया है।

पंजाबी स्टाइल में रिलीज़ हुए इस गाने के प्रोड्यूसर अजय जैन और कुमार अभिषेक हैं जिन्होंने गाने के हर पहलू को सजाने में कोई कमी बाकी नही रहने दिया है।