लाइव टीवी

Ranchi Crime News: शादी में पत्नी के डांस करने से गुस्साया पति, पीट-पीटकर उतारा डाला मौत के घाट

Updated May 31, 2022 | 22:55 IST

Ranchi Crime News: झारखंड में एक पति को अपनी पत्नी का रिश्तेदार की शादी में बारात के साथ नाचना इतना बुरा लगा कि उसे पीट-पीटकर मौत के घाट ही उतार डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
शादी में पत्नी के डांस से गुस्साए पति ने कर डाली हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शादी में पत्नी का डांस नहीं झेल पाया पति
  • पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

Ranchi Crime News: झारखंड से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति ने जरा सी बात पर ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार डाला। दरअसल, आरोपी की पत्नी ने एक रिश्तेदार की शादी में बारातियों के साथ डांस किया। आरोपी पति को अपनी पत्नी का डांस करना इतना नागवार गुजरा कि पीट-पीटकर उसकी हत्या ही कर डाली। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र लरकुआ गांव का है। शुक्रवार को आरोपी पति शीतल भारती अपनी पत्नी शांति के साथ बहन के बेटे की शादी में शामिल होने वरिष्ठनगर थाना इलाके के घंघरी गांव पहुंचा था। यहां रात में जब बारात के कुछ लोग डांस कर रहे थे तो शांति भी उनके साथ नाचने लगी। इस बात को उसका पति शीतल झेल नहीं पाया। शादी में तो वह शांत रहा लेकिन घर आते ही हैवान उसके सिर चढ़ गया। 

 आरोपी पति को भेजा जेल

आरोपी शीतल ने घर में अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ शांति को इतना मारा कि उसकी जान ही चली गई। बेटी की मौत की खबर सुनते ही उसके मायके वाले भी पहुंचे और सारा मामला जानकर सीधा पुलिस से मदद मांगी। शांति के मायके वालों ने पुलिस को तहरीर दी जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शांति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। दूसरी ओर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शांति के शव को उसके परिवार को सौंप दिया। पति की मारपीट से गई शांति की जान की खबर ने पूरे इलाके में हड़कंप मचाया हुआ है।