लाइव टीवी

Ranchi Crime: एक तरफा प्यार में सनकी ने पेट्रोल छिड़क कर युवती को जलाया, जिंदगी की जंग लड़ रही पीड़िता

Updated Aug 23, 2022 | 19:25 IST

Ranchi Police: दुमका जिले में एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल छिड़कर युवती को आग लगा दी है। युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। घटना मंगलवार सुबह की है। आरोपी का नाम शाहरुख है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवती से बात करने से मना तो जला दिया
मुख्य बातें
  • नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले की घटना
  • फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में युवती को कराया गया है भर्ती
  • पीड़िता 12वीं की है छात्रा, आरोपी दोस्ती का बना रहा था दबाव

Ranchi Crime News: दुमका में एक सिरफिरे आशिक ने युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। मंगलवार की सुबह जरुआडीह मोहल्ले में शाहरुख नाम के युवक ने युवती पर जिंदा जलाने की कोशिश की है। युवती फिलहाल फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि एक व्यवसायी की बेटी को पड़ोसी में रहने वाले शाहरुख काफी समय से परेशान कर रहा था।

युवती के परिवार वालों का कहना है कि, उनकी बेटी 12वीं क्लास की छात्रा है। युवक का नंबर शाहरुख ने कहीं से ले लिया था। उसके बाद से वह युवती पर दोस्ती करने का दबाव डाल रहा था। जब युवती ने परेशान होकर इंकार कर दिया तो शाहरुख आक्रोशित हो गया। उसने युवती को धमकी दी कि मेरी बात नहीं मानोगी तो तुम्हें मार डालूंगा। 

खिड़की से युवती पर फेंका पेट्रोल

युवती अपने घर में सोई हुई थी। इसी बीच शाहरुख युवती के घर पहुंचा और खिड़की के माध्यम से उसके ऊपर पर पेट्रोल फेंक दिया। युवती को हमले की आशंका हुई, तब तक आरोपी ने माचिस जलाकर उसको आग लगा दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। 

आरोपी ने कबूला युवती से करना चाहता था दोस्ती

आरोपी शाहरुख ने कहा कि, वह युवती से दोस्ती करना चाहता था। उससे उसकी बातचीत भी होती थी। घटना की सूचना मिलने पर कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रजीत सिंह और एसडीपीओ नुर मुस्तफा ने अस्पताल पहुंचकर युवती का हाल-चाल जाना है। एसडीपीओ नूर मुस्तफा का कहना है कि, मामले में आवश्यक कानून कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी को जल्द सजा दिलाई जाएगी। पीड़ित परिवार का बयान दर्ज कर लिया गया है। उसने आरोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। उसी के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि, ऐसे युवकों के खिलाफ आगे भी प्रशासन सख्ती बरतेगा।