लाइव टीवी

Aapka luck Meter 26 january 2022: आज के दिन सितारे कितना देंगे साथ, कौन सा नंबर होगा लकी, जानें आपका लकमीटर

Updated Jan 26, 2022 | 08:57 IST

Aapka luck Meter 26 january 2022: 26 जनवरी को कौन सा नंबर आपकी किस्मत को चमका सकता है- ये जानकारियां आपका लकमीटर शो में जान सकते है। ये होरोस्‍कोप शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर प्रसार‍ित किया जा रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • आपका लक मीटर डेली होरोस्‍कोप शो है
  • इस शो को डॉ जय मदान लेकर आती हैं
  • इस शो के जरिए आप डेली राश‍िफल, लकी कलर और लकी नंबर जान सकते हैं

Aapka luck Meter 26 january 2022: 26 जनवरी के दिन आपकी किस्मत आपके कितना साथ देगी यह आप टाइम्स नाउ नवभारत के डेली होरोस्कोप शो आपका लकमीटर में जान सकते हैं। इस शो को डॉ जय मदान प्रसारित करने वाली है। इस शो में डॉ जय मदान आपको आज का राशिफल, लकी नंबर, लकी कलर और उस दिन को बेहतर बनाने का उपाय भी बताएंगी।

आपका लक मीटर 26 जनवरी 2022 (Aapka Luck Meter 26 january 2022)

मेष राशि-  आज के दिन मेष राशि के लोग पैसे के हिसाब किताब को लेकर काफी स्ट्रेस में रहेंगे। आज के दिन को बेहतर बनाने के लिए आप अपने पुराने हिसाब किताब को लेकर चेक करें। मेष राशि के जातक अपने लव लाइफ को बेहतर करने के लिए जितने लोगों को जानते हैं उन सभी से एक बार मैसेज या फोन करके जरूर बात करें। 
लकी कलर- रॉयल ब्लू 
लकी नंबर- 4
लक मीटर- 63%

वृष राशि-  वृष राशि के लोग आज के दिन काफी डरे रहेंगे। उन्हें छोटी-छोटी बातों को लेकर काफी चिंता रहेगी। आज के दिन आपको किसी भी बात पर जल्द गुस्सा आ सकता है। वृष राशि के लोग आज के दिन किसी भी पॉइंटेड चीजें को ऊपर की तरफ ना रखें। आज के दिन वृश्चिक राशि के जातक अपने लाइफ लव लाइफ की पुरानी बातों को कुरेद सकते हैं। ऐसा करने से आप बचें। 
लकी कलर- स्काई ब्लू 
लकी नंबर-16
लक मीटर- 70%

मिथुन राशि -  आज के दिन आप बैलेस होकर काम करें। आज के दिन मिथुन राशि के जातक पुरानी चीजों का दान करें। अपने लव लाइफ को सही रखने के लिए आज के दिन आप फन एक्टिविटी करें। ऐसी एक्टिविटी ना करें जिससे दूसरे को परेशानी हो।
लकी कलर- बेज कलर
लकी नंबर- 11
लक मीटर- 69%

कर्क राशि- कर्क राशि वाले आज के दिन पुरानी सूची बातों को पूरा करें। आज के दिन ही आप रुके हुए सारे कामों को करें। कर्क राशि वाले जातक बिना संकोच के सामने वाले से बात करें। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए घर में बटरफ्लाई की पिक्चर लगाएं।
लकी कलर- ऑफ व्हाइट 
लकी नंबर- 9 
लक मीटर- 77%

सिंह राशि - आज के दिन सिह राशि के जातक पुरानी विचारों को त्याग कर नए विचार को लेकर आगे बढ़ेंगे। आज के दिन राशि सिंह राशि के जातक किसी को खराब न बोलें। यदि आप अपने लव लाइफ को बेहतर बनाना चाहते है, तो 4:00 बजे उनसे मिली या बात करें। यह समय आपके लिए बहुत अच्छा माना जा रहा है। 
लकी कलर- सिल्वर कलर
लकी नंबर- 3 
लक मीटर- 59%

कन्या राशि- आज के दिन कन्या राशि वाले जातक को रुका हुआ पैसा प्राप्त होगा। यदि आप किसी व्यवसाय में पैसा खर्च करना चाहते हैं तो यह दिन आपके लिए अच्छा होगा। आज के दिन कन्या राशि के जातक लव लाइफ में को बेहतर बनाने में पैसा ज्यादा खर्च ना करें। 
लकी कलर- मिलिट्री ग्रीन
लकी नंबर- 36 
लक मीटर- 63%

तुला राशि- तुला राशि के जातक आज के दिन अपने बॉस से बिल्कुल बात ना करें। आज के दिन आपके बड़े आपका क्लास लगा सकते हैं। लव लाइफ में आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। आज के दिन आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। 
लकी कलर- पाउडर ब्लू 
लकी नंबर-  22
लक मीटर- 61%

वृश्चिक राशि- आज के दिन वृश्चिक राशि वाले किसी की इमोशंस को ठेस नहीं पहुंचाएं। आज के दिन आप सबों के साथ मीठा बोलें। आज के दिन आप एक पर्पल कलर की पर्ची पर अपने विश को लिखकर घर की मंदिर में रख दें। ऐसा करने से आपकी मनोकामना पूर्ण होगी। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आज आप कॉन्फ्रेंस कॉल करें। 

लकी कलर- ऑरेंज कलर
लकी नंबर-17
लक मीटर- 80%

धनु राशि- आज धनु राशि के जातक पुरानी बातों को लेकर काफी परेशान रहेगें। आज के दिन आप अपनी पुरानी बातों को लेकर मूड को खराब ना करें। आज आप घर से पुरानी दवाइयों को बाहर फेंके। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आज धनु राशि के जातक 5 लोगों के साथ कॉन्प्लीमेंट शेयर कीजिए।
लकी कलर- रेड
लकी नंबर-7
लक मीटर- 67%

कुंभ राशि- आज के दिन कुंभ राशि को नई अपॉर्चुनिटी मिल सकती है। आज के दिन कुंभ राशि किसी काम को करने में संकोच ना करें। यह काम की शुरुआत के लिए बहुत अच्छा दिन है। आज आपका लव लाइफ बहुत अच्छा रहेगा। आज के दिन आज आप आपने लव पार्टनर को किसी बात पर बिल्कुल मत टोकें।
लकी कलर- लैवंडर
लकी नंबर- 7 
लक मीटर- 54% 

मीन राशि- आज के दिन मीन राशि के जातक अपने इमोशनल को लेकर सचेत रहें। आज आपको बड़े बुजुर्गों या पुराने दोस्तों से अच्छे सजेशन मिल सकते हैं। यदि आपको कुछ चीजे समझ में नहीं आ रही है, तो आप बड़ों के सामने बैठकर डिस्कशन करें। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आज 6 बेहतर काम जैसे किसी को उठाकर पानी दे या बड़ों का आदर करें। 
लकी कलर- लाइट पीच कलर
लकी नंबर- 14 और 23 
लक मीटर-55%
    

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat