लाइव टीवी

AAPKA LUCK METER: तुला वाले हैं आज सबसे ज्यादा भाग्यशाली, जानें क्या कहता है 'आपका लक मीटर' और राशिफल

Updated Jan 15, 2022 | 09:29 IST

प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान का 15 जनवरी से टाइम्स नाउ नवभारत पर नया शो शुरू हो चुका है। इसका नाम 'आपका लक मीटर' है, जिसमें आपको अपना भाग्यशाली नंबर, भाग्यशाली कलर और भाग्यमीटर पता चलेगा।

Loading ...
मुख्य बातें
  • प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान का नया ज्योतिष शो शुरू हो गया है।
  • इस शो का नाम 'आपका लक मीटर' है।
  • जानें अपना भाग्यशाली नंबर, भाग्यशाली कलर और भाग्यमीटर।

नई दिल्ली: टाइम्स नाउ नवभारत आपके लिए खास प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान के साथ एक नया ज्योतिष शो लेकर आया है। डॉ. मदान ज्योतिष और वास्तु परामर्श के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। डॉ. मदान एक मोटिवेशनल स्पीकर, परिवर्तनकारी लाइफ कोच, कॉर्पोरेट ट्रेनर, रिलेशनशिप काउंसलर और आध्यात्मिक उपचारक हैं। अब टाइम्स नाउ नवभारत का लक्ष्य 'आपका लक मीटर' नाम से एक दैनिक राशिफल शो लाना है, जहां आपके सितारों की सभी जानकारी होगी। जानें आपकी किस्मत के रहस्य, दिन के लिए भाग्यशाली रंग, भविष्यवाणियां और ज्योतिष राशिफल।

1. मेष- मेष राशिवालों अगर आपके जीवन में कोई जमीन से संबंधित कोई मामला चल रहा है तो जल्द उसका समाधान होने वाला है।पारिवारिक आर्थिक स्थिति भी सुधरने की पूरी उम्मीद है।परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, लेकिन काम की वजह से अपने लाइफपार्टनर को बिल्कुल भी इग्नोर ना करें।लवलाइफ को ठीक रखने के लिए एक दूसरे को सहयोग देना बहुत जरूरी है।
भाग्यशाली रंग –ऑरेंज
भाग्यशाली नंबर -5
भाग्यमीटर– 40%

2. वृष– वृष राशिवालों अगर आप अपने नजदीकी मित्रों के साथ घूमने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो ये सबसे उपयुक्त समय है।आपसी सलाह मशवरा से कुछ समस्याओं का हल भी मिलेगा।.व्यस्त दिनचर्या में कुछ बदलाव आने से मानसिक सुकून रहेगा।.लवमैरिज करने के इच्छुक लोगों के लिए खास खबर है आपके विवाह के काफी अनुकूल योग बन रहे हैं।
भाग्यशाली रंग – नीला
भाग्यशाली नंबर -1    
भाग्यमीटर–54%

3. मिथुन- मिथुन राशि के जातको के लिए दिन खुशखबरी लेकर आया है अगर आप विदेश में नौकरी तलाश रहे हैं तो आज आपका काम बन सकता है।इतना ही नहीं विदेश यात्रा करने की इच्छा रखने वालों के लिए भी आज का दिन काफी शुभ है।पारिवारिक वातावरण सामान्य रहेगा।और हमारे युवा दर्शक जो प्यार की तलाश में थे आज उनकी जिन्दगी में किसी प्रेम का आगमन होने वाला है।
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली नंबर -2
भाग्यमीटर–66%

4. कर्क- अपनी सूझबूझ और योग्यता से आज आप किसी बड़ी समस्या को सुलझा लेंगे।संतान द़ारा किसी शुभ समचार मिलने के भी पूर्ण योग हैं।कार्यस्थल पर अपने से बड़ों को नाराज ना करें।उनके सहयोग से कार्य बनने की संभावना है।.प्रेम विवाह के इच्छुक लोग अपने पार्टनर की बातों पर ध्यान दें।इससे संबंध मधुर होने की पूरी उम्मीद है।
भाग्यशाली रंग – हरा 
भाग्यशाली नंबर – 3
भाग्यमीटर–80%

5. सिंह- इस समय प्रकृति आपको काफी मौके दे रही है तो इस ओर ज्यादा ध्यान दें।समय का सदुपयोग करें अपनी प्रतिभाओं को पहचाने।जिससे भविष्य में काम बनने की काफी संभावनाएं हैं।युवा वर्ग व्यक्तिगत कार्यो के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी रुचि दिखाएं।परिवार जनों के सहयोग से प्रेम संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी।
भाग्यशाली रंग- बादामी
भाग्यशाली नंबर – 4
भाग्यमीटर–56%

6. कन्या- विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ काम करने का मौका मिल सकता है।जो इंटर्नशिप करना चाह रहे हैं।उनके लिए भी रास्ते खुलेंगे।प्रेम संबंधों को सुधारने के लिए थोड़े और ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता है।किसी सामाजिक संस्था से जुड़ने और सहयोग करने से अतिरिक्त खुशी मिलेगी।आज कोई सुखद सामाचार मिलने से मन भी प्रसन्न रहेगा
भाग्यशाली कलर–ग्रे
भाग्यशाली नंबर – 3
भाग्यमीटर–64%

7. तुला- किसी काम के ना बनने से आपका कांफिडेंस डगमगा सकता है।लेकिन आप धैर्य बनाकर रखे जल्द ही आपको सफलता मिलने वाली है।व्यवसाय से संबंधित फैसले लेने में दूसरों पर निर्भर ना रहें।आपके लिए गए फैसलों से ही आपको फायदा होगा।स्वास्थ्य ठीक रहेगा।लेकिन पॉल्यूशन और सर्दी से बचाव जरूर करें।दिनभर की व्यस्तता के बावजूद अपनों के साथ अच्छा समय गुजारने का वक्त मिलेगा।
भाग्यशाली कलर- गुलाबी 
भाग्यशाली नंबर-7
भाग्यमीटर–93%

8. वृश्चिक- काम से संबंधित डेडलाइन मिलने से थोड़ा तनाव हो सकता है।लवरिलेशनशिप से संबंधित पुराने मामलों पर सोच विचार ना करें।तभी नए संबंधों की तरफ रास्ते खुलेंगे।आपको किसी उत्तम समाचार की प्राप्ति होगी।अपनी क्षमता के अनुसार किसी काम को पूरा करने से भी आपको प्रसन्नता मिलेगी।लेकिन अपने खर्चों पर काबू करने की कोशिश करें।
भाग्यशाली कलर- केसरिया
भाग्यशाली -6 
भाग्यमीटर–64%

9. धनु - नौकरी में चल रही परेशानियों से आपको जल्द ही निजात मिलेगी।मुश्किल समय में किसी बड़े बुजुर्ग की सलाह जरूर लें।किसी पुराने मित्र से बिगड़े हुए रिश्ते आज सुधर सकते हैं पुराने विवाद को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास करें।पति-पत्नी में आपसी सामंजस्य बना रहेगा जिससे परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।अपने इम्यूनसिस्टम को स्ट्रांग बनाए रखें।वरना आगे समस्या आ सकती है।
भाग्यशाली कलर-पीला 
भाग्यशाली नंबर -9
भाग्यमीटर–39%

10. मकर- काम की क्वालिटी पर ध्यान दे।जिस तरह आपके काम का स्तर बढ़ता जाएगा।आप पर पैसों की बरसात भी होती जाएगी।पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखने के साथ साथ अपनी इच्छाओं का नज़र अंदाज ना करें।किसी भी तरह के तनाव से दूर रहने के लिए अपनी पसंद का कोई कार्य करें।जिससे आपकी रुचि और छवि दोनों निखरेगी।
भाग्यशाली कलर- पर्पल
भाग्यशाली नंबर- 5
भाग्यमीटर–72%

11. कुंभ- कुंभ राशिवालों का ज्यादातर समय घर से संबंधित खरीददारी करने में बितेगा।युवाओं को नौकरी से संबंधित कॉल आ सकते हैं।ये आपके लिए बेहतरीन मौका होगा।इसे हाथ से बिल्कुल ना जाने दें।विवाहित जीवन सुखद रहेगा।और हर मोड़ पर जीवनसाथी का साथ जरूर मिलेगा..तो जीवनसाथी की राय को नजरअंदाज ना करें..
भाग्यशाली कलर- ब्लैक 
भाग्यशाली नंबर -7
भाग्यमीटर–80%

12. मीन- आपके रूखे व्यवहार से कुछ लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़सकता है।इस नाराजगी को दूर करने में वक्त लग सकता है।और आपके लिए लोगों के मन में बेकार की गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं।तो अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी बरतें।.पार्टनर की जरूरतों को पूरा करने की पूरी कोशिश करें।उनका साथ आपको हर समस्या से बाहर ला सकता है।
भाग्यशाली कलर-हरा
भाग्यशाली नंबर - 8
भाग्यमीटर–49%

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat