लाइव टीवी

MPSC क्लर्क टाइपिस्ट मेन्स परीक्षा आंसर की 2022 पर आपत्ति उठाने का अंतिम मौका, mpsc.gov.in पर करें अप्लाई

Updated Aug 28, 2022 | 23:00 IST

MPSC Clerk Typist Mains Answer Key Objection: एमपीएससी क्लर्क टाइपिस्ट मेन्स परीक्षा उत्तर कुंजी 2022 एमपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर जारी की गई थी। उम्मीदवार जो उत्तर कुंजी के संबंध में आपत्तियां उठाना चाहते हैं, उन्हें इसे जल्द से जल्द करना चाहिए क्योंकि आज जमा करने की अंतिम तिथि है।

Loading ...
MPSC Clerk Typist Mains Answer Key

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग, एमपीएससी ने आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर पेपर 2 के लिए एमपीएससी क्लर्क टाइपिस्ट मेन्स आंसर की जारी की थी। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आंसर की डाउनलोड नहीं की है, वे इसे अभी भी डाउनलोड कर सकते हैं। वेबसाइट पर क्लर्क टाइपिस्ट के पद के लिए पेपर 2 के लिए आंसर की जारी की गई है और एक पीडीएफ डॉक्यूमेंट फॉर्मेट में है। उम्मीदवारों को आपत्ति उठाने का विकल्प दिया गया है और जो आपत्तियां उठाना चाहते हैं वे जरूरत पड़ने पर ऐसा कर सकते हैं।

अभ्यर्थी ध्यान दें कि आपत्तियां उठाने की आज अंतिम तिथि है और 28 अगस्त, 2022 के बाद प्रस्तुत की जाने वाली आपत्तियां स्वीकार नहीं की जाएंगी। नोटिस के अनुसार, केवल ऑनलाइन आपत्तियां ही स्वीकार की जाती हैं। कोई अन्य मोड स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवार आंसर की के लिए ऊपर दिए गए सीधे लिंक का उल्लेख कर सकते हैं। वे सभी चार सेटों के लिए जारी किए गए हैं और एक डॉक्यूमेंट में संयुक्त हैं। आंसर की अंतिम परिणाम नहीं हैं और परिणाम जल्द ही आने की उम्मीद है।

MPSC Clerk Typist Mains Exam Answer Key Direct Link

एमपीएससी क्लर्क टाइपिस्ट मेन्स परीक्षा आंसर की: आपत्तियां कैसे उठाएं

  1. वेबसाइट mpsc.gov.in पर जाएं और देखें। ऊपर दिया डायरेक्ट लिंक देखें।
  2. इसके बाद ऑनलाइन फैसिलिटी ऑप्शन पर जाएं।
  3. प्रश्न पत्र आपत्ति पर क्लिक करें।
  4. उम्मीदवार लॉग इन आईडी दर्ज करें और ओटीपी दर्ज करें।
  5. फार्म भरें।
  6. आपत्ति जमा करें।

एमपीएससी आंसर की आपत्ति आज, 28 अगस्त, 2022 के अंत तक स्वीकार की जाएगी। अधिक अपडेट के लिए, आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in चेक करते रहें।