लाइव टीवी

Nainital Bank Recruitment 2020: इस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Updated Aug 30, 2020 | 17:22 IST

Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: बैंक में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए नौनीताल बैंक में काम करने का सुनहरा मौका है। यहां प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर वैकेंसी निकली है। 

Loading ...
इस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर भर्ती

नैनीताल बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल साइट nainitalbank.co.in के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2020 तक है। वहीं यह भर्ती 155 पदों के लिए की जा रही है। उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें स्पेशिफिक पीरियड अवधि के लिए बैंक की सेवा के लिए इंडिमनिटी बॉन्ड निष्पादित करना होगा। वहीं इन पदों से जुड़ी अहम जानकारी उम्मीदवार यहां प्राप्त कर सकते हैं।

Nainital Bank Recruitment 2020: महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 29 अगस्त 2020
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 सितंबर 2020

वैकेंसी डिटेल
प्रोबेशनरी ऑफिसर: 75 पोस्ट
क्लर्क: 80 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा
प्रोबेशनरी ऑफिसर: उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ फुल टाइम और रेगुलर (स्नातक / स्नातकोत्तर) डिग्री होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
क्लर्क: क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से न्यूनतम 45 प्रतिशत अंकों के साथ फुल टाइम और रेगुलर (स्नातक / स्नातकोत्तर) डिग्री होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

एप्लिकेशन फीस
प्रोबेशनरी ऑफिसर: जीएसटी सहित 2000 रुपये
क्लर्क: जीएसटी सहित 1500 रुपये

अन्य डिटेल
एडमिट कार्ड जल्द ही ऑफिशियल साइट पर जारी किया जाएगा। इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा और इंटरव्यू पर आधारित है। संबंधित कॉल लेटर में दिए गए स्थानों पर परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। इन पदों से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नैनीताल बैंक की ऑफिशियल साइट पर जा सकते हैं।