लाइव टीवी

ONGC Bharti 2022: ओएनजीसी ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, जानिए किन पदों पर होनी है भर्ती

Updated Apr 28, 2022 | 19:45 IST

ONGC Sarkari Bharti 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन की ओर से कई पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं और इसी के साथ अप्रेंटिस पद की भर्ती के लिए विस्तृत विवरण यहां देख सकते हैं।

Loading ...
ओएनजीसी भर्ती 2022
मुख्य बातें
  • ओएनजीसी के कई पदों पर की जानी है भर्ती।
  • ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन ने जारी किया है नोटिफिकेशन।
  • मेरिट आधार पर होगा ओएनजीसी भर्ती को लेकर उम्मीदवार चयन।

ONGC Bharti 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ONGC) की ओर से अप्रेंटिस पद की भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट की मदद से एक नोटिफिकेशन को रिलीज किया गया है। इस सरकारी भर्ती के लिए सभी योग्य उम्मीदवार 15 मई 2022 तक अपने ऑनलाइन आवेदन को कर सकते हैं। ओएनजीसी के इन पदों की भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 27 अप्रैल 2022 से शुरू हो चुकी है।

ONGC इस आधार पर करेगा चयन: ओएनजीसी के पदों पर भर्ती को लेकर उम्मीदवार चयन मेरिट आधार पर होगा और इसके लिए सभी योग्य उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcapprentices.ongc.co.in की मदद से 15 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करें ।

Also Read: SSC MTS और हवलदार पेपर 1 परीक्षा की तारीख ssc.nic.in पर जारी, यहां चेक करें डिटेल्स

ONGC के इन पदों पर होनी है भर्ती:
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन के भर्ती अभियान के माध्यम से जोधपुर, मुंबई, दिल्ली, देहरादून, गोवा, बड़ोदरा, अंकलेश्वर, सिलचर, चेन्नई, अहमदाबाद, अगरतला और कोलकाता समेत कई जगह अप्रेंटिस के 3614 खाली पदों को भरा जाना है। ग्रैजुएट अप्रेंटिस पद के लिए चयन हुए उम्मीदवार को 9 हजार रुपये और डिप्लोमा अप्रेंटिस पद के लिए 8 हजार रुपये प्रति महीने का स्टाइपेंड भी मिलेगा।

Also Read: RSSC Bharti 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की सहायक पीआर अधिकारी भर्ती परीक्षा की आंसर की

ONGC भर्ती के लिए उम्मीदवार करें आवेदन: ओनएनजीसी की ओर से निकली भर्ती में पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की कम से कम आयु 18 साल और ज्यादा से ज्यादा उम्र 24 साल निर्धारित है। इसके अतिरिक्त इन पदों को लेकर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय की बैचलर डिप्लोमा / डिग्री / आईटीआई सर्टिफिकेट होना जरूरी है।