लाइव टीवी

Bank of Baroda (BOB) में निकली हैं पोस्ट, इस तरह करें अप्लाई

Updated Jun 20, 2020 | 15:30 IST

Post out in Bank of Baroda (BOB), apply this way: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
बैंक ऑफ बड़ौदा में आए नौकरी के अच्छे मौके।
मुख्य बातें
  • बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर
  • बैंक ने डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर और प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए वैकेंसी निकाली
  • इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 6 जुलाई 2020 है

नई दिल्ली: बैंकिंग सैक्टर में नौकरी की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में अच्छा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने हाल ही में Deputy Project Manager और Project Associate के लिए दो पोस्ट निकाली हैं। योग्य उम्मीदवार उपरोक्त पोस्ट के लिए 6 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) अपने डिजिटल बैंकिंग विभाग के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश में है। अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग को और सरल और उपयोगी बनाने के लिए  बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) अपनी डिजिटल बैंकिंग को और मजबूत कर रहा है।

महत्वपूर्ण तिथियां
इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 16 जून से शुरु होगी। वहीं, 6 जुलाई , 2020 रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि है।

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में Project Manager and Project Associate की वैकेंसी डिटेल्स:

प्रोजैक्ट मैनैजर- स्मार्ट सिटीज़- 1 पोस्ट
प्रोजैक्ट एसोसिएट- स्मार्ट सिटीज़- 1 पोस्ट

प्रोजेक्ट मैनेजर और प्रोजेक्ट एसोसिएट पोस्ट के लिए Eligibility Criteria

प्रोजैक्ट मैनैजर- स्मार्ट सिटीज़:
इस पोस्ट के लिए योग्य उम्मीदवार को 4 साल की इंजीनियरिंग में डिग्री होना अनिवार्य है। इसके अलावा कंप्यूटर साइंस में टैक्नोलोजी में डिग्री हो। कंप्यूटर एप्लीकेशन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्यूनिकेशन्ज़ में डिग्री धारक उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते है। उम्मीदवार की डिग्री UGC या AICTE या फिर किसी सरकारी संस्थान से मान्यता प्राप्त हो। वहीं, 28 से 45 साल के उम्र वाले इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

प्रोजैक्ट एसोसिएट- स्मार्ट सिटीज़:
इस पोस्ट के लिए योग्य उम्मीदवार को 4 साल की इंजीनियरिंग में डिग्री होना अनिवार्य है। इसके अलावा कंप्यूटर साइंस में टैक्नोलोजी में डिग्री हो। कंप्यूटर एप्लीकेशन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्यूनिकेशन्ज़ में डिग्री धारक उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते है। उम्मीदवार की डिग्री UGC या AICTE या फिर किसी सरकारी संस्थान से मान्यता प्राप्त हो। वहीं, 26 से 35 साल के उम्र वाले इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

इस तरह करें अप्लाई:
योग्य उम्मीदवार  बैंक ऑफ बड़ौदा के रिक्रूटमैंट सेक्शन में जाकर इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार के पास उसकी email ID औन फोन नंबर होना जरूरी है। जिसके पास पहले से email ID नहीं है, वह अप्लाई करने से पहले बना सकते हैं।