लाइव टीवी

Jobs in ESIC : ईएसआईसी गुलबर्ग में विभिन्न पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Updated Oct 19, 2020 | 17:36 IST

ईएसआईसी गुलबर्ग में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकली हैं। वॉक-इन इंटरव्यू के जरिये नौकरी मिलेगी। जल्द अप्लाई करें।

Loading ...
ESIC गुलबर्ग में जॉब

देश में कोरोना के कारण लगातार सरकारी नौकरियों की मांग बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में हर एक नौकरी काफी महत्वपूर्ण है। ईएसआईसी के विभिन्न पदों पर इस सप्ताह के अंदर जल्द ही आवेदन कर सकते हैं। आइए जानते किस क्षेत्र में कितनी वैकेंसी है और क्या है आवेदन प्रक्रिया।

ESIC गुलबर्ग के रिक्त पड़े विभिन्न पदों पर करें आवेदन

कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल (ESIC) गुलबर्ग ने बेरोजगारी के दौर में रोजगार का बड़ा तोहफा लेकर आई है। ईएसआईसी ने अपने यहां पर विभिन्न विभागों में असिसटेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। जो 23 अक्टूबर 2020 को आयोजित किया जाना है।

इस भर्ती प्रक्रिया का आयोजन 39 रिक्तियों को भरने के लिए किया जा रहा है। जिसमें 27 पद असिसटेंट प्रोफेसर के लिए है और 12 पद एसोसिएट प्रोफेसर के लिए है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 23 अक्टूबर को निर्धारित दस्तावेजों के साथ वॉक-इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं। 

आवश्यक दस्तावेज

इस पद पर आवेदन करने और इंटरव्यू में उपस्थित होने के लिए आपको आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो जाति प्रमाणपत्र, एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट,10 वीं का सर्टिफिकेट, एमबीबीएस का सर्टिफिकेट और पोस्ट ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट हो ना आवश्यक है।