लाइव टीवी

Sarkari Naukri Assam 2022: सीधी भर्ती के दौरान 25 जिलों में परीक्षा के समय इंटरनेट बंद, सरकार ने दिए ऐसे निर्देश

Updated Aug 21, 2022 | 22:07 IST

कई राज्य सरकार के विभागों के ग्रेड-4 पदों के लिए लिखित परीक्षा के दौरान संभावित व्यवधान को रोकने के लिए असम के 25 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को रविवार को चार घंटे के लिए निलंबित कर दिया गया है।

Loading ...
Assam Direct Recruitment 2022
मुख्य बातें
  • असम में सरकारी पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया।
  • पारदर्शी और व्यवधान से बचने के लिए इंटरनेट हुआ बंद।
  • 25 जिलों में परीक्षा के समय बाधित हुईं सेवाएं।

असम के 25 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को रविवार को चार घंटे के लिए कई राज्य सरकार के विभागों के ग्रेड- IV पदों के लिए लिखित परीक्षा के दौरान संभावित कदाचार को रोकने के लिए निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा, उन जिलों में भी धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की गई है जहां परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। 21 और 28 अगस्त और 11 सितंबर को होने वाली परीक्षाओं के साथ, लगभग 30,000 ग्रेड- III और -IV पदों के लिए 14.30 लाख से अधिक उम्मीदवारों के उपस्थित होने की उम्मीद है।

जबकि ग्रेड- IV की परीक्षाएं रविवार को दो पालियों में हुईं, ग्रेड- III पदों के लिए अन्य दो तिथियों पर परीक्षा आयोजित की जाएगी। सभी परीक्षाएं माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम (SEBA) द्वारा आयोजित की जा रही हैं।

Also Read: JEE Advance 2022 एडमिट कार्ड इस डेट को jeeadv.ac.in पर होगा जारी, 28 अगस्त को परीक्षा

निजी दूरसंचार ऑपरेटरों एयरटेल और जियो के वरिष्ठ अधिकारियों ने पीटीआई को बताया कि असम सरकार के निर्देश के अनुसार 25 जिलों में चार घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

अपने ग्राहकों को एयरटेल एसएमएस लिखे, 'प्रिय ग्राहकों, सरकारी निर्देश के अनुसार, आपके क्षेत्र में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे के बीच और दोपहर 2 से 4 बजे के बीच मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थाई रूप से बंद की जा रही हैं।'