लाइव टीवी

Sarkari Naukri & Results 2020: विद्युत विभाग में निकलीं 350 से ज्यादा नौकरियां, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

Updated May 17, 2020 | 14:30 IST

Sarkari Naukri-Results 2020: अगर आप भी सरकारी नौकरी का सपना देख रहे हैं तो हम आपको इसके लिए कई सुनहरे मौके बताते हैं। आप यहां शिक्षा, रेल, स्वास्थ्य, पुलिस, सेना से संबंधित जानकारी पा सकते हैं।

Loading ...
Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020
मुख्य बातें
  • कई विभागों में बंपर नौकरी के अवसर
  • आवेदन की कई अंतिम तिथियां भी बढ़ाई गईं
  • जानें कितने पदों पर कहां निकलीं भर्तियां

Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020, Sarkari Naukri Results 2020: अगर आप भी सरकारी नौकरी का ख्वाब संजोए बैठे हैं और इसके लिए सही मौके की तलाश में हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। लॉकडाउन में भी सरकारी नौकरियों के अवसर में कोई कमी नहीं आई है। आप घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यहां जानें किन विभागों में कितने पदों पर निकलीं सरकारी नौकरियां...

UPRVNL: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने 353 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को कंप्यूटर पर टेस्ट देना होगा, जो 3 घंटे का होगा। इन भर्तियों के लिए पहले आवेदन की अंतिम तिथि 6 मई थी और उससे पहले 6 अप्रैल थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी आखिरी तारीख को बढ़ाकर 25 मई कर दिया गया है।

ईस्ट कोस्ट रेलवे: ईस्ट कोस्ट रेलवे ने 561 ज्यादा पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सबसे रोचक बात यह है कि आवेदकों को बगैर किसी परीक्षा के आयोजन के ये नौकरी दी जाएगी। पद के लिए 10वीं पास से लेकर डिप्लोमा होल्डर और विशेष विषयों के साथ स्नातक(ग्रेजुएट) लोग आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 मई 2020 है। आवेदन के लिए किसी तरह का शुल्क देय नहीं है। 

KPSC: कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन ने 1279 पदों के लिए नियुक्तियां निकाली हैं। यहां जूनियर असिस्टेंट/सेकंड डिविजन असिस्टेंट (RPC) के लिए 1080 पद और जूनियर असिस्टेंट/सेकंड डिविजन असिस्टेंट (HK) के लिए 199 पद हैं। पहले इसके आवेदन की अंतिम तिथि 9 अप्रैल थी, जिसे अब बढ़ाकर 1 जून, 2020 कर दिया गया है। इसमें 21400 से 42000 रुपये तक प्रति माह सैलरी दी जाएगी।

Assam Police Recruitment 2020: असम पुलिस विभाग में जूनियर असिसटेंट और स्‍टेनोग्राफर के पद पर भर्ती हो रही है। यहां जूनियर असिसटेंट के 185 पद तथा स्टेनोग्राफर के लिए 19 पद खाली हैं। इन पदों पर नौकरी पाने के लिए ग्रैजुएट होना जरूरी है। योग्य उम्मीदवार 15 जून तक आवेदन भेज सकते हैं। आवेदन भेजने वाले की उम्र 18 से 38 वर्ष तक होनी चाहिए।

टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती: टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में नर्सों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। कैंडिडेट्स के चयन के लिए वॉक इन इंटरव्यू  का आयोजन किया गया है। कैंडिडेट्स 31 मई 2020 तक वॉक इन इंटरव्यू के लिए जा सकते हैं। ये वॉक इन इंटरव्यू 24 अप्रैल से टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल बोर्जेस मार्ग, परेल मुंबई में सोमवार से शुक्रवार तक चल रहे हैं। इन वॉक इन इंटरव्यू का समय सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक है। उम्मीदवार की उम्र 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

इग्नू (IGNOU): इग्नू (Indira Gandhi National Open University) में विभिन्न पदों पर नौकरियां निकली हैं जिनके लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसमें डायरेक्टर, रजिस्ट्रार और डिप्टी रजिस्ट्रार जैसे पदों के लिए भर्ती हो रही है। इस प्रक्रिया में 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। यहां नौकरी के लिए आवेदन भेजने की अंतिम तारीख 21 मई है।

AIIMS Bhubaneswar Recruitment: भुवनेशकर के एम्स अस्पताल में नौकरी पाने का मौका है। यहां 84 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह पद सीनियर डॉक्टरों के लिए खाली हैं जिसपर एमडी, एमएस व डीएनबी के लिए हैं। इस पद के योग्य उम्मीदवार 20 मई 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन भेजने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।