लाइव टीवी

UIDAI Sarkari Bharti 2022: यूआईडीएआई ने आधार ऑफिस के कई पदों पर निकाली वैकेंसी, uidai.gov.in पर आवेदन

Updated May 28, 2022 | 06:02 IST

UIDAI भर्ती 2022 नोटिफिकेशन ऑनलाइन जारी की गई है। यूआईडीएआई मुख्यालय, राज्य ऑफिस में कई पदों के लिए प्रतिनियुक्ति के आधार पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यूआईडीएआई सरकारी नौकरी वेबसाइट uidai.gov.in पर वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Loading ...
UIDAI Recruitment 2022
मुख्य बातें
  • यूआईडीएआई ने कई पदों पर उम्मीदवारों के लिए निकाली वैकेंसी।
  • आधिकारिक वेबसाइट uidai.gov.in पर भर सकते हैं ऑनलाइन फॉर्म।
  • UIDAI ने 19 पदों पर भर्ती के लिए साझा की जानकारी।

 UIDAI Recruitment 2022: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण, UIDAI भर्ती 2022 नोटिफिकेशन कई सरकारी नौकरी पदों के लिए जारी की गई है। उम्मीदवार UIDAI सरकारी नौकरी के लिए मुख्यालय और राज्य ऑफिस दोनों में आवेदन कर सकते हैं। UIDAI के 19 पदों के लिए आवेदन फॉर्म अब आधिकारिक वेबसाइट uidai.gov.in पर ऑनलाइन भरे जा सकते हैं।

कई पदों के लिए प्रतिनियुक्ति के आधार पर (विदेश सेवा शर्तें) की जा रही है। उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि आवेदन फॉर्म केवल ऑनलाइन भरे जा सकते हैं और फॉर्म जमा करना भी दिए गए फॉर्मेट में ही हो सकता है। संबंधित ऑफिस के निदेशक (मानव संसाधन) को इसे अग्रेषित किया जा सकता है।

इस यूआईडीएआई भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 13 जून, 2022 है। उम्मीदवार यहां यूआईडीएआई नौकरी वैकेंसी, आवेदन कैसे करें और अन्य जानकारी के विवरण को चेक कर सकते हैं।

Also Read: UKPSC PCS Prelims Result 2021: यूकेपीएससी पीसीएस प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्‍ट जारी, इस डायरेक्‍ट लिंक से करें चेक

यूआईडीएआई भर्ती 2022 - वैकेंसी विवरण

पद का नाम और वैकेंसी संख्या
उप निदेशक (प्रौद्योगिकी) - 1
सहायक निदेशक (प्रौद्योगिकी) - 1
तकनीकी अधिकारी - 3
सहायक तकनीकी अधिकारी - 4
उप निदेशक - 1
अनुभाग अधिकारी - 1
सहायक अनुभाग अधिकारी - 1+1
सहायक लेखा अधिकारी - 1
लेखाकार - 1
निजी सचिव - 3
कनिष्ठ अनुवाद अधिकारी - 1

Also Read: RBSE Rajasthan 10th Result 2022: इस दिन आएगा राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, एसएमएस के जरिये देखें स्कोर

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि सभी पदों के लिए पात्रता मानदंड अलग हैं और उन्हें ऑनलाइन आवेदन करने से पहले विस्तृत नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए।

यूआईडीएआई भर्ती 2022 आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया निश्चित डेट पर खत्म हो जाएगा और इसके बाद उम्मीदवार अपने फॉर्म जमा नहीं कर पाएंगे। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि चूंकि भर्ती प्रतिनियुक्ति के आधार पर की जा रही है, इसलिए प्राइवेट रूप से उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करने के पात्र नहीं हैं।