लाइव टीवी

UPSC ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए कई पदों पर निकाली भर्तियां, ये है आवेदन की आखिरी तारीख

Updated Aug 08, 2020 | 18:11 IST

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने नॉन टीचिंग और टीचिंग स्टाफ के लिए कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। जानिए क्या है इसमें आवेदन करने की आखिरी तारीख-

Loading ...
सरकारी नौकरी 2020

नई दिल्ली : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ से लेर सब-एडिटर के पदों पर कई भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए आयोग ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इससे संबंधित अधिसूचना जारी किया है।

इसके बारे में जानकारी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in से प्राप्त की जा सकती है। आपको बता दें कि UPSC में इन पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख 27 अगस्त 2020 को रात 11:59 बजे तक है। 

UPSC साइंटिफिक ऑफिसर, जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर, लेक्चरर और सब-एडिटर की 24 रिक्तियों को भरने के लिए यह भर्ती प्रक्रिया चलाया जा रहा है। इसमें से 14 रिक्तियां जूनियर साइंटिफिक ऑफिसर के लिए, 3 लेक्चरर (प्रोस्थेटिक्स और ऑर्थोटिक्स) के लिए, लेक्चरर (वोकेशनल गाइडेंस), सब-एडिटर और लेक्चरर (फिजियोथेरेपी) प्रत्येक के लिए 2 हैं, और एक साइंटिफिक ऑफिसर के लिए है।

क्या है आवेदन शुल्क

सामान्य श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 25 रुपये का ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। जबकि एससी / एसटी / पीएच / महिला उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में छूट दी गई है। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक अधिसूचना को देख सकते हैं।