लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Sarkari Naukri
  • Sarkari Naukri Result 2022 Notification rajasthan police constable result reet neet ug answer key rrb group d admit card ssc news updates
Live Blog

Sarkari Naukri : सरकारी नौकरी की भरमार, इन विभागों में निकली बंपर भर्ती

Updated Aug 17, 2022 | 08:01 AM IST

सरकारी नौकरी 2022 या लेटेस्ट सरकारी नौकरी देखने के लिए इस पेज पर बने रहें, यहां प्रतियोगिता परीक्षा से जुड़े सभी अपडेट जैसे सरकारी नौकरी 2022 नोटिफिकेशन, एडमिट कार्ड, कटऑफ, आंसर की और रिजल्ट की जानकारी दी जा रही है। यहां बैंकिंग, टीचिंग नॉन टीचिंग, शिक्षा व स्वास्थ्य, पुलिस व डिफेंस आदि उन सेक्टर्स के नोटिफिकेशन की जानकारी दी जा रही है, जिनमें नौकरी की मांग सबसे ज्यादा रहती है।

Loading ...
Sarkari Naukri 2022 : सरकारी नौकरी 2022 से जुडे सभी अपडेट

क्या आप भी सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं, तो यहां देखें इस समय हर सेक्टर में नौकरी के मौके बने हुए है, राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट आने वाला है, नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट यानी नीट यूजी परीक्षा और राजस्थान शिक्षक भर्ती परीक्षा यानी रीट परीक्षा की आंसर की जारी होने वाली है। जेईई एडवांस्ड के लिए एडमिट कार्ड आने वाला है, कर्मचारी चयन आयोग हेड कांस्टेबल दिल्ली पुलिस भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, एसएससी सीएचएसएल 2021 टियर 2 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी होने वाला है जबकि 11 अगस्त को एसएससी सीजीएल टियर 3 परीक्षा एडमिट कार्ड आना है।

रेलवे भर्ती में नए नए अपडेट आने लगे हैं, रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की तरफ से ग्रुप डी परीक्षा का एडमिट कार्ड 13 अगस्त को आने की उम्मीद है, आरआरबी एनटीपीसी का रिजल्ट आने वाला है, राजस्थान पीटीईटी कांउसलिंग डेट व यूपी लेखपाल परीक्षा का एडमिट कार्ड भी जारी होने वाला है।

Aug 14, 2022  |  03:30 PM (IST)
UPPSC Medical Officer Recruitment: यहां जारी हुईं भर्तियां

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, UPPSC ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां जारी कर दी हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अगर आप इन भर्तियों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जारी पूरी नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ लें।

Aug 14, 2022  |  03:01 PM (IST)
Sarkari Result 2022 Today - इन विभागों में निकलने वाली है बंपर भर्ती

उत्तर प्रदेश के सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश सरकार जल्द ही विभिन्न मंत्रालयों व विभागों में बंपर भर्ती निकालने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिय के माध्यम से विभिन्न विभागों की रिक्तियों को भरा जाएगा। 

Aug 14, 2022  |  01:50 PM (IST)
Sarkari Result 2022 - इन विभागों में बंपर भर्ती

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में बंपर भर्ती निकलने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से राज्य व केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों व मंत्रालयों में रिक्तियों को भरा जाएगा। वहीं भारतीय रेलवे भी अपने यहां पर ग्रुप सी व डी के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है। 

Aug 14, 2022  |  01:21 PM (IST)
Sarkari Result 2022 - एमटीएस टियर 2 परीक्षा की तारीख घोषित

कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस टियर 2 के एग्जाम की तारीख घोषित कर दी है। यहां आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परीक्षा की तारीख चेक कर सकते हैं। साथ ही परीक्षा का पूरा शेड्यूल जान सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  12:46 PM (IST)
Police Constable Result 2022 - कांस्टेबल व फायरमैन की रिक्तियां जल्द

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में कांस्टेबल व फायरमैन के पदों पर बंपर भर्ती निकलने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रदेश सरकार के पुलिस विभाग के कांस्टेबल व फायरमैन की रिक्तियों को भरा जाएगा।

Aug 14, 2022  |  11:38 AM (IST)
Sarkari Result 2022 Today - इन पदों पर बंपर भर्ती

बॉर्डर सिक्टोरिटी फोर्स ने अपने यहां पर हेड कांस्टेबल, एएसआई स्टेनोग्राफर समेत विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से इन पदों पर रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  11:01 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - रिजल्ट को लेकर गूगल पर सर्च जारी

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी लगातार गूगल पर सर्च कर रहे हैं। रिजल्ट जारी होते ही आपको यहां सबसे पहले सूचित कर दिया जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि आज शाम तक रिजल्ट की घोषणा हो सकती है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Aug 14, 2022  |  10:14 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - टीजीटी व पीजीटी शिक्षक के पदों पर भर्ती

झारखंड सरकार में शिक्षक की नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। झारखंड शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने टीजीटी व पीजीटी शिक्षक के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से टीजीटी व पीजीटी शिक्षक के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकेंगेय़

Aug 14, 2022  |  09:45 AM (IST)
Sarkari Result 2022 Live - कास्टेबल व फायरमैन के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग जल्द ही कांस्टेबल व फायरमैन के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है। हालांकि इससे संबंधित अभी कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है।

Aug 14, 2022  |  09:14 AM (IST)
Sarkari Result 2022 Today - भारतीय रेलवे में निकलने वाली बंपर भर्ती

भारतीय रेलवे में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। भारतीय रेलवे जल्द ही ग्रुप सी व डी के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ग्रुप सी व डी के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  08:27 AM (IST)
Sarkai Result 2022 - हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से राज्य व केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों व मंत्रालयों में हिंदी ट्रांसलेटर की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  07:45 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती

कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से एसएससी के जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  07:23 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - uppcl के इन पदों पर बंपर भर्ती

उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। UPPCL ने अपने यहां पर कंप्यूटर असिस्टेंट के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश के विद्युत विभाग में कंप्यूटर असिस्टेंट की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  07:02 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद ने अपने यहां पर एग्जीक्यूटव इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से एग्क्यूटिव इंजीनियर की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  06:36 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल के पदों पर भर्ती

सीमा सुरक्षा बल (BSF) में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। बीएसएफ ने अपने यहां पर कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Aug 14, 2022  |  06:14 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - इन विभागों में निकलने वाली है भर्ती

राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में बंपर भर्ती निकलने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से राज्य व केंद्र सरकार के मंत्रालयों व विभिन्न विभागों की रिक्तियों को भरा जाएगा। हालांकि अभी इससे संबंधित कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। अधिसूचना जारी होते ही आपको यहां सबसे पहले सूचित किया जाएगा।

Aug 14, 2022  |  06:11 AM (IST)
Rajasthan Police Constable Result 2022 - आज आएगा रिजल्ट

राजस्थआन पुलिस कांस्टेबल 2022 भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। राजस्थान पुलिस भर्ती बोर्ड आज यानी 14 अगस्त 2022 को कांस्टेबल का रिजल्ट जारी कर सकता है। रिजल्ट जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

Chandrayaan 3