लाइव टीवी

यदि लगातार बनी हुई है आर्थिक परेशानी या नहीं हो रहा बेटी का विवाह, तो ये लाल किताब के टोटके बदल देंगे भाग्‍य 

Updated May 01, 2019 | 12:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chamatkari Lal Kitab Ke Totke: लाल किताब में बताए गए टोटके आजमाकर जीवन में आ रही अनेक बाधाओं से पार पाया जा सकता है। 

Loading ...
lal kitab ke totke

Lal Kitab Totke : कई बार समस्याएं आपके द्वारा पर आ जाती हैं। यह समस्‍याएं खुद नहीं बल्कि ग्रह और नश्त्रों के कारण जन्म लेती हैं। इसलिए इनका उपाय भी उसी तरह से करना चाहिए। यानी ग्रहों के उपाय उनके दिन के अनुसार होते हैं। अगर ऐसे उपाय किए जाएं तो उसके परिणाम भी शत-प्रतिशत प्राप्त होते हैं। ग्रहों के प्रभाव के बुरे प्रभाव को कम करने के लिए हमेशा ग्रहों की चाल को भी समझना चाहिए। 

यदि आपके जीवन में भी समस्‍याएं हैं तो आप लाल किताब के उपाय कर सकते हैं। इससे जीवन आपके जीवन में सुखी शांति बनी रहेगी। लाल किताब में बताए गए टोटके आजमाकर जीवन में आ रही अनेक बाधाओं से पार पाया जा सकता है। यहां जानें लाल किताब की मदद से आप जीवन में धन, सुख, सम्मान और हेल्‍दी जीवन कैसे जी सकते हैं। 

ये लाल किताब के टोटके बदल देंगे भाग्‍य

लड़की के जल्‍द विवाह के लिये 
यदि किसी लड़की या फिर आपकी बेटी के विवाह में परेशानी आ रही या फिर शादी की बात पक्‍की होते होते रुक जा रही है तो पांच नारियल लेकर इन्हें किसी सोमवार के दिन शिवलिंग के आगे रखकर 'ऊं श्री वर प्रदाय श्री नम:" का 108 बार पाठ करें। पाठ के बाद उसी मंदिर में नारियल छोड़ दें। इससे विवाह में आ रही बाधाएं समाप्त होती हैं। 

जीवन में पैसों की परेशानी
यदि किसी इंसान के जीवन में बार बार परेशानी आ रही है तो उसे 21 शुक्रवार तक 10 वर्ष से कम आयु की पांच कन्याओं को भोजन करवाना चाहिये। इससे तुरंत ही उसकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने लगेगा।
 
दुकान या व्यापार अच्छा नहीं चल रहा है 
यदि आप किसी दुकान के मालिक हैं और आपका व्‍यापार अच्‍छा नहीं चल रहा है तो शुक्ल पक्ष के दिन दुकान के दरवाजे के बाहर प्रात: थोड़ा सा आटा बिखेर दें। मगर ध्‍यान रखें कि ऐसा करते हुए आपको कोई देख न ले। यह उपाय करने से व्यापार लाभ होने लगता है। 

धर्म व अन्‍य विषयों की Hindi News के लिए आएं Times Now Hindi पर। हर अपडेट के लिए जुड़ें हमारे FACEBOOK पेज के साथ। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल