लाइव टीवी

बाबा बर्फानी की पूजा कीजिए अब ऑनलाइन, हवन और प्रसाद समेत कई सेवाओं का शुभारंभ

Updated Jul 06, 2021 | 18:06 IST

श्री अमरनाथ जी की अब आप पूजा,आरती,हवन, आदि का ऑनलाइन लाभ ले सकते हैं। ऑनलाइन सेवाओं का शुभारंभ भक्तों के लिए 6 जुलाई से शुरू किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
श्राइन बोर्ड की तरफ से आप दर्शन,हवन,प्रसाद सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं।

नई दिल्ली: श्री अमरनाथ जी की यात्रा इस बार कोविड की वजह से रद्द है लेकिन भक्तों,श्रद्धालुओं के लिए रोजाना आरती,पूजा का ऑनलाइन प्रसारण हो रहा है। इसी क्रम में श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड ने करोड़ों श्रद्धालुओं की खातिर कई ऑनलाइन सेवा लॉन्च की है जिसका लाभ भक्त उठा सकते हैं। श्राइन बोर्ड की तरफ से आप दर्शन,हवन,प्रसाद सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं। 

इस  सेवा के तहत आप श्री अमरनाथ जी की अधिकारिक वेबसाइट http://shriamarnathjishrine.com पर क्लिक कर ऑनलाइन पूजा,हवन प्रसाद लिंक पर क्लिक कर उसका लाभ उठा सकते हैं। साथ ही आप इस एप्लिकेशन को गूगल प्ले स्टोर डाउनलोड (https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ncog.shriamarnath)भी कर सकते हैं।

इस सुविधा का लाभ आप आज से यानी 6 जुलाई से ले सकते हैं। इन सुविधाओं का शुभारंभ जम्मू कश्मीर के राज्यपाल लेफ्टिनेंट गर्वनर जेनरल मनोज सिन्हा ने किया। इस दौरान श्राइन बोर्ड के अधिकारी भी मौजूद रहे। अब करोड़ों श्रद्रालु वर्चुयल पूजा समेत तमाम इन ऑनलाइन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। 

गौर हो कि बाबा बर्फानी की पवित्र गुफा से 28 जून से 22 अगस्त तक प्रतिदिन प्रातः 6 बजे से 6.30 तक सायं 5 बजे से 5.30 तक एम एच वन प्राइम पर आरती और पूजा का ऑनलाइन प्रसारण किया जा रहा है। http://www.shriamarnathjishrine.com/ वेबसाइट पर whats new सेक्शन में आप ऑनलाइन पूजा,हवन और प्रसाद के लिए बुक कर सकते हैं। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपना ई मेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ कैप्चा डालना होगा और इसके बाद आप आगे जिस ऑनलाइन सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं उसे बुक कर सकते है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल