लाइव टीवी

Navratri Special Bhajan 2020: नवरात्रि के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ 'मां चिंतपूर्णी' नमो नमः' भजन

Updated Mar 27, 2020 | 11:22 IST |

Navratri Special Bhajan 2020: नवरात्रि के पावन पर्व पर कई भक्ति गीत रिलिज हो रहे हैं। इसी मौके पर आए भनज 'मां चिंतपूर्णी' नमो नमः' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Loading ...

Navratri Special Bhajan 2020: नवरात्रि के पावन अवसर पर कई भक्ति गीत रिलीज हो रहे हैं। भक्तजन मां को प्रसन्न करने के लिए उनकी भक्ति में निहाल होते नजर आते हैं, तो वहीं इस शुभ मौके पर सिंगर मनी लाडला एक नवरात्रि स्पेशल भजन लेकर आए हैं, जिसका टाइटल है 'मां चिंतपूर्णी नमो नमः'।

इस भजन के वीडियो में मनी लाडला माता की भक्ति मे लीन उनकी वंदना करते दिखाई दे रहे हैं।  भजन के बोल - मेरी आन भी तू, मेरी शान भी तू, मां चिंतपूर्णी नमो नमः को सुनते ही भक्तजन मंत्रमुग्ध हो जायेगें।

बेहद ही खूबसूरती से गाए गए इस भजन को सुनते ही लोगों के दिलों में भक्ति-भाव तरंगें उमड़ पड़ेगी। इस भक्तिभाव से ओत-प्रोत भनज के बोल भसीन अम्बरसरिया ने लिखे हैं। संगीत जतिन्दर जीतू ने दिया है।      

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल