लाइव टीवी

अंक ज्योतिष (Ank Jyotish) 01 नवम्बर​, 2020: नौकरी के मामले में अच्छा है इन अंक वालों का दिन, जानें आज का अंकफल

Updated Nov 01, 2020 | 05:00 IST

Ank rashifal, Today Numerology 01 november 2020: अंकज्योतिष के अनुसार आप जिस दिनांक को पैदा हुए, वही आपका जन्मांक है। यह 01 से 09 के बीच हो सकता है। जानें अंक शास्त्र के अनुसार कैसा रहेगा, आज का दिन।

Loading ...
Numerology horoscope Ank Jyotish Rashifal 01 november 2020
मुख्य बातें
  • 01 का स्वामी ग्रह सूर्य है।
  • आज का भाग्यांक 07 हुआ।
  • सूर्य गुरु व चन्द्र का मित्र है।

अंक राशिफल 01 नवम्बर​: आज 01 नवम्बर 2020 है। 01अंक बहुत ही शुभ होता है। 01 का स्वामी ग्रह सूर्य है। आज का भाग्यांक 07 हुआ। सूर्य गुरु व चन्द्र का मित्र है। यह अंक 03 व 09 तथा 02 का मित्र अंक है। अंक 07 का स्वामीग्रह केतु है।

अंक ज्योतिष के अनुसार आप जिस दिनांक को जन्म लेते हैं वही आपका जन्मांक है ,उसको 01 से 09 के मध्य में लाना होता है। राहु शनि व केतु का मित्र ग्रह है। यह अंक 01 का शत्रु है। अपने जन्मांक के अनुसार आप आज अपना अंकफल देखें।Ank rashifal today:  

Ank rashifal today:  जन्मांक01-आज का शुभ अंक--09
आर्थिक स्थिति व जॉब -आज सूर्य व केतु जॉब में उन्नति प्रदान करेगा।अंक 07 का सपोर्ट व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति का है। स्वास्थ्य सुख-आज उदर रोग से प्रॉब्लम आ सकती है। शुभ रंग- लाल

Ank rashifal today:  जन्मांक 02-आज का शुभ अंक-03 व 07

आर्थिक स्थिति व जॉब-व्यवसाय की प्रगति में आज का भाग्यांक 07 का सहयोग रहेगा। सूर्य व केतु का प्रभाव जॉब में तनाव दे सकता है। स्वास्थ्य सुख- शीत जनित रोग से कष्ट की सम्भावना रहेगी। शुभ रंग-पीला

Ank rashifal today:  जन्मांक 03-आज का शुभ अंक-01
आर्थिक स्थिति व जॉब-इस अंक का स्वामीग्रह  गुरु व आज का भाग्य स्वामी ग्रह केतु व्यवसाय में सफलता देंगे। जॉब में लाभान्वित होंगे।  स्वास्थ्य सुख- हेल्थ बेहतर रहना चाहिए। शुभ रंग- सफेद व नीला

Ank rashifal today:  जन्मांक04-आज का शुभ अंक-05
आर्थिक स्थिति व जॉब- व्यवसाय में अंक 03 व 07 का प्रभाव उन्नति देगा। शुक्र व केतु व्यवसाय में सफलता देगा।
स्वास्थ्य-  हेल्थ अच्छी रहनी चाहिए।
शुभ रंग-आसमानी

Ank rashifal today: जन्मांक 05-आज का शुभ अंक- 08
आर्थिक स्थिति व जॉब-  व्यवसाय को लेकर प्रसन्नता की बात है।जॉब में जन्मांक 03 व 07 वाले मित्र के सहयोग से सुखद परिवर्तन की तरफ बढ़ेंगे। स्वास्थ्य-नेत्र रोग से कष्ट हो सकता है।
शुभ रंग-हरा

Ank rashifal today:  जन्मांक06-आज का शुभ अंक-05
आर्थिक स्थिति व जॉब-व्यवसाय के नए डील में जन्मांक 01 व 03 की सहायता से सफलता मिलेगी। भाग्यांक 07 धन का सुंदर व्यय धार्मिक कार्यों में करेगा।
स्वास्थ्य सुख- हेल्थ को लेकर खुश रह सकते हैं।
शुभ रंग- लाल

Ank rashifal today: जन्मांक 07-आज का शुभ अंक-03
आर्थिक स्थिति व जॉब-  जन्मांक 07 व 03  के व्यक्ति से व्यवसाय में लाभ हो सकता है।सूर्य व केतु का सपोर्ट व्यवसाय के लिए सुखद है।
स्वास्थ्य सुख- हेल्थ अच्छी रहनी चाहिए लेकिन खान पान पर ध्यान दें।
शुभ रंग-सफेद

Ank rashifal today:  जन्मांक08-आज का शुभ अंक-06 व 07
आर्थिक स्थिति व जॉब-सूर्य व शनि का प्रभाव  जॉब में संघर्ष के बाद  नवीन पद सकता है ।व्यवसाय में अंक 07 व 09 की सहायता से प्रोन्नति के मार्ग प्रशस्त होने वाले हैं।
स्वास्थ्य सुख- स्वास्थ्य से परेशानी हो सकती है।हनुमानबाहुक का पाठ करें।
शुभ रंग-हरा

Ank rashifal today:  जन्मांक09-आज का शुभ अंक-03

आर्थिक स्थिति व जॉब- सूर्य जॉब में प्रगति देंगे। मंगल व केतु आत्मबल में वृद्धि करते हैं। व्यवसाय में प्रगति है। स्वास्थ्य सुख-  हेल्थ बेहतर रहेगा।
शुभ रंग-नारंगी

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल