लाइव टीवी

Friday Special Shri Vaibhav Lakshmi Aarti Video: देखिए लक्ष्मी जी की आरती, जिससे होगी आपके घर में धन प्राप्ति

Updated Jun 19, 2020 | 09:19 IST |

Friday Special Shri Vaibhav Lakshmi Aarti Video: शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी का होता है, कहा जाता है इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा करने से घर में सुख शांति आती है और धन प्राप्ति होती है।

Loading ...

Friday Special Shri Vaibhav Lakshmi Aarti Video: धन, संपत्ति अर्थात पैसा वर्तमान में मनुष्य की सबसे बड़ी जरुरत है। पैसे से ही मनुष्य की तमाम जरुरतें पूरी होती हैं। धन, संपत्ति, सम्रध्दि का एक नाम लक्ष्मी भी है। लक्ष्मी जो कि भगवान विष्णु की पत्नी हैं। माना जाता है कि मां लक्ष्मी की पूजा करने से घर में धन, संपत्ति और सुख शांति आती है। जिस घर में लक्ष्मी जी का वास नहीं होता उस घर में द्ररिद्रता आ जाती है। इसलिए मां लक्ष्मी का प्रसन्र होना बहुत ही जरुरी माना जाता है और मां लक्ष्मी को प्रसन्र करने के लिए उनकी पूजा की जाती है। शुक्रवार के दिन पूजा करने से लक्ष्मी जी प्रसन्न होती हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। देखिए लक्ष्मी जी की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल