लाइव टीवी

Karwa Chauth songs : सुहागिनों के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाएं, सुनें करवा चौथ के ये स्‍पेशल गीत

Updated Nov 04, 2020 | 12:58 IST |

आज का दिन स्त्रियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन माना जाता है। इसलिए उनके इस दिन को इन करवा चौथ के स्पेशल गानों से और भी खास बनाएं।

Loading ...

भारतीय संस्कृति में कोई भी त्योहार हो गानों के बिना अधूरा होता है। करवा चौथ का व्रत सभी सुहागिन स्त्रियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन माना जाता है। इसलिए आज आप के लिए हम लाए हैं एक से एक करवा चौथ के बेहतरीन सॉन्ग जिन्हें सुन कर आप अपना व्रत आसानी से पूरा कर सकती हैं। कहते हैं कि सुहागिन स्त्रियां इस दिन का पूरे साल इंतजार करती रहती है। इस व्रत की ऐसी मान्यता है, कि जो सुहागिन महिलाएं करवा चौथ का निर्जला व्रत करती हैं और व्रत पूरा करने के बाद करवा चौथ के दिन चंद्रमा को अर्घ्य देती हैं तो उनके पति की आयु लंबी हो जाती हैं। इसलिए इस दिन सभी महिलाएं व्रत के नियमों का सही-सही पालन करते हुए इस व्रत को पूरी श्रद्धा के साथ पूरा करती हैं। ऐसे में करवा चौथ के यह स्पेशल सॉन्ग यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं। करवा चौथ के इस पावन अवसर पर यहां आप सुन सकते है, सुहागिन स्त्रियों के दिल को छू लेने वाले बैक टू बैक सॉन्ग।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल