लाइव टीवी

Lord Vishnu Special Aarti Video: भगावन विष्णु जी की अराधना से होगा भक्तों का कल्याण

Updated Jul 09, 2020 | 08:36 IST |

Lord Vishnu Aarti Video: कई लोग बृहस्पतिवार का व्रत नहीं रख पाते हैं और विष्णु जी की उपासना करना चाहते हैं, तो इस आरती से आपके सारे कष्ट दूर हो सकते हैं और विष्णु जी को भी प्रसन्न कर सकते हैं।

Loading ...

Lord Vishnu Thursday Special Aarti Video: गुरुवार विष्णु भगवान का दिन माना जाता है और उनकी उपासना से घर में सुख-समृद्धि भी बनी रहती है। ये आरती ज्यादातर गुरुवार के दिन की जाती है और इसे सुनने से आपके मन में भी शांति की भावना आती है। गुरुवार के दिन आपको पीले कपड़े पहनकर पूजा उपासना करनी चाहिए और गरीबों को भी पीले रंग की वस्तुएं दान करनी चाहिए। इसके अलावा, आपको सुबह और शाम के खाने में भी कोई पीले रंग का पकवान बनाना चाहिए, इसका भोग विष्णु भगवान को लगाकर सबको बांटना चाहिए। अगर आपको विष्णु जी की आरती नहीं आती है, तो आप इस वीडियो के माध्यम से ये आरती सुन सकते हैं और खुद भी आरती कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल