लाइव टीवी

Bhojpuri Song: नया बोल बम भोजपुरी गाना 'बाबा खोल दी नजरिया'- विनय बिहारी और राज रणजीत ने दिखाया जलवा

Updated Jul 09, 2021 | 20:47 IST |

Baba Khol Di Najariya Bhojpuri VIDEO Song: एक नए भोजपुरी गाने बाबा खोल दी नजरिया के साथ मैथिली संगीत से भरे बिनय बिहारी और राज रणजीत के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Loading ...

Vinay Bihari Baba Khol Di Najariya Bhojpuri Song VIDEO: मैथिली संगीत जगत में अपनी संगीत और गीत से सबका दिल जितने वाले यूनिक गायक बिनय बिहारी और राज रणजीत की जोड़ी का जलवा उनके धमाकेदार भक्ति पारम्परिक मैथिली गाना 'बाबा खोल दी नजरिया' में खूब देखने को मिल रहा है। यह गाना बेहद एंटरटेनिंग है, जो बेहतरीन मैथिली भाषा का सबसे अधिक लोकप्रिय गाना बन गया है।

इस गाने को चर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। यह गाना अब वायरल होना शुरू हो गया है। इस गाने की खास बात यह है कि दर्शकों को एक नया फ्लेवर देती है क्योंकि कोरोना काल में मैथिली संगीत जगत में फिल्मों से ज्यादा अलबम के ही गाने रिलीज हो रहे हैं।

इस गाने को लेकर विनय बिहारी - राज रणजीत ने कहा कि भक्ति गाना 'बाबा खोल दी नजरिया' हमारी पारम्परिक मैथिली भाषा का एक महत्वपूर्ण गाना है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है। इसलिए आप सबों से अपील है कि आप हमारे गाने को प्यार और आशीर्वाद दें व इस गाने को मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल करवाएं।

आपको बता दें कि भक्ति अल्बम के गाना 'बाबा खोल दी नजरिया' के गायक विनय बिहारी राज रणजीत ,गीत विनय बिहारी ,राज रणजीत , संगीत रंजय बावला पटना और म्यूजिक चैनल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स है!

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल