लाइव टीवी

Sawan ke Bhakti Geet : श‍िव भक्‍ति का नया अंदाज है हंसराज रघुवंशी का गाना मेरा भोला है भंडारी

Updated Jul 06, 2020 | 12:18 IST |

Sawan Bhakti Geet, Mera Bhola Hai Bhandari : सावन में ही नहीं हंसराज का गाना मेरा भोला है भंडारी पूरे साल बजता है। यूथ में भोले भक्ति का आईकॉन सॉन्ग बन चुका है यह गाना।

Loading ...

हंसराज रघुवंशी जिन्हे उनके फैंस ‘बाबा जी’ भी कह कर बुलाते हैं। भरतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते सितारे हैं। 18 जुलाई 1992 को जन्मे हंसराज ने वैसे तो कई गाने गाए लेकिन उन्हेंं फेम मिला जून 2019 में गाये गाने ‘मेरा भोला है भंंडारी’ गाने से। इस गाने ने उन्हें सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बना दिया। इंटरनेट पर उनके प्रसंशकों की बाढ़ सी आ गई। उनके हर सोशल मीडिया अकांउट पर फॉलोवर्स की तादाद बढ़ती चली गई जो अब लाखों मेंं पहुंच गई है। उनके फैंस अब भी उनके हर एक नये गाने का इंतजार बेसब्री से करते हैं। हालांकि उनके और भी कई गाने हैं जो हिट हैं उनमें डमरु वाला, बाबा जी, गंगा किनारे, फकीरा जैसे नाम शामिल हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल