लाइव टीवी

Shanivaar Special Bhakti Bhajan: शनिवार के दिन कैसे बचे शनि देवता के काल प्रकोप से, सुने ये वीडियो

Updated Jan 31, 2020 | 17:29 IST |

Shani Dev Bhajan Video:सुनिए काल देवता के मधुर भजन जिसे सुन कर आपके सारे काल दोष टल जाएंगे और यह 'ऊँ शं शनैश्र्चराय नम:' मंत्र का जाप करने से व्यक्ति को साड़े सात प्रकोप से राहत भी मिलती है।

Loading ...

Watch Shani Dev Bhajan Video:हिन्दु धर्म में शनि देवता को न्याय का देवता कहा जाता है। भगवान शनि देव का न्याय निष्पक्ष  होता है। साथ ही उनके निष्पक्ष न्याय में दंड भी मिलता है जो अपराधी होता है। शनि देवता को काल का भी देवता कहा जाता है। ऐसा लोगो का मानना है कि 'ऊँ शं शनैश्र्चराय नम:' मंत्र का जाप करने से व्यक्ति को  साड़े सात प्रकोप से  राहत मिलती है। हिन्दु धर्म के मान्यता के अनुसार शनि देव भगवान सूर्य के पूत्र है, शास्त्रो के मुताबिक इनके जन्म से ही काला होने के कारण इनके पिता ने अपनाने से इंकार कर दिया था। तब से ही शनि देवता अपने पिता को शत्रु मानते हैं। शनिवार भक्ति गाना को पमिला जैन,शैलेंद्र भारती और कमलेश उपाध्याय जी ने गाया है। सुनिए काल देवता के भजन जिसे सुन कर आपके सारे काल दोष टल जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल