लाइव टीवी

Ravivar Special Surya Dev Mantra Video: करियर में सफलता प्राप्ति के लिए जरूर करें सूर्यदेव मंत्र का जाप

Updated Jul 05, 2020 | 00:22 IST |

Ravivar Special Surya Dev Mantra Video: सूर्य देव की पूजा रविवार के दिन की जाती है। इस वीडियो के जरिए आप सूर्य मंत्र देख सकते हैं। आपके लिए हर रविवार नियमित रुप से ये जाप करना लाभकारी हो सकता है।

Loading ...

Ravivar Special Surya Dev Mantra Video: रविवार सूर्यदेव का दिन माना जाता है और इस सुबह उठकर इस मंत्र का जाप करना चाहिए। इस दिन सूर्य देव का जाप करने से आपके मन की सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। सूर्य देवता का जाप करने से चिंता, तनाव, नकारात्मक सोच आदि जैसी मानसिक परेशानियों से भी जीवन में छुटकारा पाया जा सकते हैं। सूर्य देव की हर रविवार सुबह उठ कर जाप करने से आपके मन से अहंकार, हीन भावना और ईष्या जैसे भाव मन से दूर हो जाते हैं। इस वीडियो के जरिए आप सूर्य मंत्र देख सकते हैं। सूर्यदेव की पूजा करने से आपको जीवन में सफलता प्राप्त होती है। अगर आपके करियर में परेशानियां आती हैं, तो इस मंत्र का जाप अवश्य करना चाहिए। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल