लाइव टीवी

Sunday Special Surya dev Bhajan: रविवार के दिन सूर्यदेव की इस आरती को सुनने से होंगी सभी नकारात्मक ऊर्जा दूर

Updated Dec 06, 2020 | 09:00 IST |

Sunday Special Surya dev Bhajan: सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मकता का संचार होता है और व्यक्ति को इससे उर्जा भी प्राप्ति होती है।

Loading ...

Sunday Special Surya dev Bhajan: रविवार के दिन श्री सूर्य देव की पूजा करने से अनेक लाभ होते हैं। हिंदू धर्म में सूर्य देव का विशेष महत्व माना जाता है। सूर्य देव की पूजा करने से लोगों के जीवन में शांति बनी रहती है और कुछ लोग तो सुबह-सुबह उठकर रोजाना सूर्य नमस्कार भी करते हैं इसके साथ-साथ सूर्य को जल भी देतें हैं। हमारे जीवन में सूर्य देव के बहुत ही महत्तवपूर्ण लाभ होते हैं। उनसे हमें धूप मिलती है और साथ ही साथ रोशनी भी। ऐसा माना जाता है कि सुबह-सुबह घर में अगर सूर्य देव की आरती चलती है तो घर में खुशहाली आती है। सूर्य देव की ये आरती सुनने में बहुत ही अच्छी है इस आरती तो सुनकर मन को शांति मिलती है। इस मधुर आरती को अंजली जैन ने गाया है और म्युजिक रतन ने दिया है। आप इस आरती को सू्र्य देव की पूजा करते समय भी सुन सकते हैं। यहां देखिए सूर्य देव की आरती।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल