लाइव टीवी

Sunday Special Surya Dev Amritwani: देखिए रविवार स्पेशल में सू्र्य देव अमृतवाणी, जिससे रहेगी घर में सुख-शांति

Updated Jul 25, 2020 | 21:15 IST |

Sunday Special Surya Dev Amritwani Video: रविवार के दिन पूजा करने से सूर्य देव प्रसन्न होते हैं, सूर्य देव शक्ति और आरोग्य के देवता हैं और श्री सूर्य देव पूजन से ढेरों लाभ होते हैं।

Loading ...

Sunday Special Surya Dev Amritwani Video: आप सब ये तो जानते ही हैं कि हिंदू धर्म में सूर्य देव का विशेष महत्व होता है और रविवार सूर्य देव का दिन होता है। सूर्य देव के भक्त उन्हें प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा करते हैं, श्री सूर्य देव पूजन से ढेरों लाभ होते हैं। सूर्य देव को संसार में ऊर्जा का श्रोत माना जाता है। कई सारे लोग सूर्य देव की पूजा भी करते हैं। सूर्य देव की पूजा करने से हमे ऊर्जा मिलती है और हमारे जीवन की निराशा दूर होती है। सूर्य देव को तांबे के लोटे से ही जल दिया जाता है और पूजा भी तांबे की थाली में ही की जाती है। रविवार के दिन पूजा करने से सूर्य देव भगवान प्रसन्न होते हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। देखिए सूर्य देव की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल