लाइव टीवी

Sunday Morning Surya Chalisa Video: सभी कष्टों को दूर करने के लिए रविवार के दिन जरुर सुने सूर्य चालीसा

Updated Sep 13, 2020 | 08:39 IST |

Sunday Special Surya Chalisa Video: सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मकता का संचार होता है और व्यक्ति को इससे उर्जा भी प्राप्ति होती है।

Loading ...

Sunday Special Surya Chalisa Video: रविवार के दिन श्री सूर्य देव की पूजा करने से अनेक लाभ होते हैं। हिंदू धर्म में सूर्य देव का विशेष महत्व है। सूर्य देव की पूजा करने से लोगों के जीवन में शांति बनी रहती है और कुछ लोग तो सुबह सुबह उठकर रोजाना सूर्य नमस्कार भी करते हैं इसके साथ-साथ सूर्य को जल भी देतें हैं। हमारे जीवन में सूर्य देव के बहुत ही महत्तवपूर्ण लाभ होते हैं। उनसे हमें धूप मिलती है और साथ ही साथ रोशनी भी। ऐसा माना जाता है कि सुबह सुबह घर में अगर सूर्य चालीसा चलती है तो घर में खुशहाली आती है। सुर्य चालीसा सुनने में बहुत ही अच्छी है, सुर्य चालीसा सुनकर मन को शांति मिलती है। इस मधुर चालीसा को अनुराधा ने गाया है और म्युजिक अरुण ने दिया है। आप इस चालीसा को सूर्य देव पूजा करते समय भी सुन सकते हैं। यहां देखिए सूर्य देव की चालीसा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल