लाइव टीवी

Guruvar Vrat Vidhi Video: गुरुवार के व्रत से मिलेंगी जीवन में सभी सफलताएं, पीली वस्तुओं का जरूर करें दान

Updated Aug 06, 2020 | 00:07 IST |

Guruvar Vrat Vidhi Video: गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा की जाती है और लोग इस दिन घर में पीले रंग की चीजें ज्यादा बनाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि पीली वस्तुएं भी दान करना शुभ होता है।

Loading ...

Guruvar Vrat Vidhi Video: गुरुवार विष्णु जी का दिन माना जाता है और इस दिन उनकी उपासना करने से लोगों के कष्ट भी दूर हो जाते हैं। उनके व्रत और आरती करने से आपके मन में भी शांति आती है और किसी भी काम को करने की क्षमता आ जाती है। इस दिन कई लोग विष्णु जी का व्रत भी रखते हैं और इसे सही विधि के साथ करना चाहिए। इसके अलावा, घर में पीले रंग का खाना जरूर बनाना चाहिए, ये आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है। गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनने चाहिए, सुबह उठकर व्रक कथा करनी चाहिए। इस दिन दान भी करना चाहिए, इससे आपके घर की सुख-शांति बनी रहती है। इस वीडियो में आप व्रत की सही विधि जान सकते हैं, जो आपके लिए बेहद लाभकारी साबित होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल