लाइव टीवी

Lord Vishnu Most Peaceful Mantra Video Ever: मन की शांति के लिए करें इस मंत्र का जाप, होगें सारे कष्ट भी दूर

Updated Sep 17, 2020 | 08:52 IST |

Best Spiritual Lord Vishnu Mantra Video: गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा की जाती है और लोग इस दिन घर में पीले रंग की चीजें ज्यादा बनाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि पीली वस्तुएं भी दान करना शुभ होता है।

Loading ...

Lord Vishnu Most Peaceful Mantra Ever: गुरुवार विष्णु जी का दिन माना जाता है और इस दिन उनकी उपासना करने से लोगों के कष्ट भी दूर हो जाते हैं। उनके मंत्र का जाप करने से आपके मन में भी शांति आती है और किसी भी काम को करने की क्षमता आ जाती है। इस दिन कई लोग विष्णु जी का व्रत भी रखते हैं, लेकिन अगर आप व्रत नहीं रख सकते हैं, तो आपको इस मंत्र का जाप जरुर करना चाहिए। इसके अलावा, घर में पीले रंग का खाना जरूर बनाना चाहिए, ये आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है। गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनने चाहिए और दान भी करना चाहिए, इससे आपके घर की सुख-शांति बनी रहती है। इस मंत्र का जाप करने से सारे कष्ट भी दूर हो सकते हैं। यहां देखिए विष्णु जी के मंत्र की वाडियो।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल