लाइव टीवी

Hanuman Bhajan Video: संकट मोचन श्री हनुमान जी के मधुर भजन से करें अपने दिन की शुरुआत, होंगे सभी कार्य पूर्ण

Updated Dec 01, 2020 | 08:50 IST |

Shri Hanuman Bhajan Video: मंगलवार के दिन संकट मोचन श्री हनुमान जी के भजन-पूजन करने से हनुमान जी की असीम कृपा मिलती है। श्री हनुमान जी के भजन सुनने व पढ़ने से आप बुरी शक्तियों से बचे रहते हैं।

Loading ...

Shri Hanuman Bhajan Video: हनुमान जी को संकट मोचन कहा जाता है, माना जाता है कि हनुमान जी के भजन पढ़ने व देखने से इंसान बुरी शक्तियों एंव संकटो से बचा रहता है। हिन्दू धर्म के सबसे जाग्रत और सर्वशक्तिशाली देवताओं में एकमत्र हनुमानजी की कृपा जिस पर बरसरना शुरू होती है उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। दस दिशाओं और चारों युग में उनका प्रताप है। जो कोई भी व्यक्ति उनसे जुड़ा समझों उसका संकट कटा। प्रतिदिन घर में हनुमान जी के भजन चलाने चाहिए। हनुमानजी इस कलियुग में सबसे ज्यादा जाग्रत और साक्षात हैं। कलियुग में हनुमानजी की भक्ति ही लोगों को दुख और संकट से बचाने में सक्षम हैं। हनुमानजी की भक्ति और हनुमान जी के भजन चलाने चलाने व पढ़ने से व्यक्ति बाधाओं से बचा रहता है। आप भी श्री हनुमान जी के भजन यहां देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल