लाइव टीवी

Ravivar Amritdhara Bhajan: सूर्य देव की बनी रहेगी कृपा, देखें अमृतधारा भजन वीडियो

Updated Feb 08, 2020 | 15:30 IST |

Ravivar Amritdhara Bhajan Video: रविवार का दिन भगवान सूर्य देवता का होता है। सूर्य देवता एक ऐसे भगवान हैं जिनके दर्शन हम प्रत्यक्ष रुप से कर सकते हैं।

Loading ...

watch suryadev bhajan: रविवार का दिन भगवान सूर्य देवता का होता है। सूर्य देवता एक ऐसे भगवान हैं जिनके दर्शन हम प्रत्यक्ष रुप से कर सकते हैं।  ऐसा माना जाता है कि रविवार के दिन भगवान सूर्य की कृपा पाने के लिए तांबे में लाल चन्दन, लाल पुष्प, अक्षत डालकर खुश मन से उनका जाप करते हुए जल चढ़ाना चाहिए। उस दिन उन्हें गुड़ का भोग लगाना ना गलती से भी न भूलें। तांबे के सिक्के को नदी में प्रवाह करने से आदित्य बाबा की कृपा बनी रहती हैं। रविवार के दिन सभी प्यार के सदस्यों के साथ बैठ कर मीठा भोजन करना चाहिए। भक्तों को हमेशा नियमित रुप से रविवार को तेल, नमक ना खाएं और एक समय सिर्फ भोजन करने से ही मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। देखिए ये मधुर भजन जिसे अपनी मधुर आवाज में रवि राज जी ने गाया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल