लाइव टीवी

Maha laxmi Aarti Video: माता के पूजन से आता है धन का वैभव, देखें वीडियो में लक्ष्मी मां की आरती

Updated Feb 06, 2020 | 14:10 IST |

Om Jai Laxmi Mata Aarti Video:ओम् जय लक्ष्मी माता आरती सुबह-शाम सुनने से घर में धन- वैभव का वास होता है। मां लक्ष्मी जी की अराधना करने से लोगों के जीवन में धन, वैभव की कभी कमी नहीं रहती है।

Loading ...

Watch Om Jai Laxmi Mata Aarti Video: माता लक्ष्मी को धन और वैभव की देवी माना गया है। हिन्दू मानवाता के अनुसार यह भगवान विष्णु की धर्म पत्नी हैं। क्या आपको पता है मां लक्ष्मी जी का जन्म समुद्र मंथन से हुआ था। माता लक्ष्मी के एक हाथ में धन से भरा कलश तथा दूसरा हाथ अभय मुद्रा में था। ऐसा लोगों का मानना है कि वह स्वभाव से मनचली थीं और एक स्थान पर अधिक समय तक नहीं रहती इसलिए अगर मनुष्य धन का आदर न करें तो उसे धन की कमी होते देर नहीं लगती है। मां लक्ष्मी जी की अराधना करने से लोगो के जीवन में धन, वैभव की कभी कमी नहीं रहती है। ओम् जय लक्ष्मी माता की आरती सुबह-शाम सुनने से घर में धन- वैभव का वास होता है।यहां पूरा वीडियो देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल