लाइव टीवी

बार्सिलोना से रिश्ता खत्म, अब इस भारी-भरकम सैलरी पर PSG में शामिल होंगे लियोनेल मेस्सी

Updated Aug 10, 2021 | 22:24 IST

Lionel Messi ready to sign contract with PSG: दिग्गज अर्जेंटीनी फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने बार्सिलोना के साथ तकरीबन दो दशक पुराना रिश्ता खत्म करते हुए अब पीएसजी की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
लियोनेल मेस्सी
मुख्य बातें
  • लियोनेल मेस्सी ने बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को छोड़ा, अब नई टीम की तरफ बढ़े
  • पेरिस सेंट जर्मेन के साथ करार के लिए लियोनेल मेस्सी सहमत हुए
  • पीएसजी के साथ जल्द जुड़ सकते हैं अर्जेंटीनी स्टार फुटबॉलर मेस्सी

लियोनेल मेस्सी पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) में शामिल होने के लिए सहमत होने के बाद फ्रांस जाएंगे। इसकी जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने एसोसिएटेड प्रेस को यह जानकारी दी। इस करार से पहले बार्सीलोना के साथ अब तक का अपना पूरा करियर बिताने के बाद दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक मेस्सी के लिए नये क्लब के प्रतिनिधित्व का मार्ग प्रशस्त हो गया।

सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि अर्जेंटीना के इस 34 साल के दिग्गज ने पीएसजी के साथ दो साल का करार किया है जिसे आगे बढ़ाने का विकल्प है। यह जानकारी अनुबंध पर हस्ताक्षर और आधिकारिक घोषणा से पहले चर्चा के अनुसार है।

सूत्र ने बताया कि मेस्सी को सालाना लगभग 35 मिलियन यूरो (लगभग तीन अरब रुपये) मिलेगा। बार्सीलोना का अनुबंध समाप्त होने के बाद मेस्सी फुटबॉल इतिहास में किसी क्लब के लिए उपलब्ध होने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी बन गये हैं। पीएसजी के कोच मौरिसियो पोचेटिनो बार्सीलोना से अलग होने के बाद मेस्सी के संपर्क में थे।