लाइव टीवी

आर्थर चाहते हैं कि नेमार वापस बार्सिलोना में शामिल हो जाएं

Updated Aug 09, 2019 | 23:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Arthur speaks on Neymar: बार्सिलोना के मिडफील्डर आर्थर चाहते हैं कि नेमार जूनियर एक बार फिर बार्सिलोना की टीम में शामिल हो जाएं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
नेमार (बाएं) मारको वराती के साथ
मुख्य बातें
  • नेमार जूनियर के बार्सिलोना में शामिल होने की चर्चाएं तेज हुईं
  • मिडफील्डर आर्थर भी नेमार को बार्सिलोना में देखना चाहते हैं
  • बार्सिलोना छोड़कर पेरिस सेंट जर्मेन में गए थे नेमार

लीड्सः बार्सिलोना के मिडफील्डर आर्थर ने कहा है कि वो चाहते हैं कि ब्राजील के दिग्गज खिलाड़ी नेमार जूनियर वापस बार्सिलोना में आ जाएं। गौरतलब है कि नेमार जूनियर ने बार्सिलोना को छोड़कर रिकॉर्ड ट्रांस्फर में पीएसजी का हाथ थामा था लेकिन अब चर्चाएं तेज हो चुकी हैं कि नेमार जल्द ही अपना क्लब बदल सकते हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि पीएसजी छोड़ेंगे या नहीं और अगर छोड़ेंगे भी तो वो बार्सिलोना में जाएंगे या फिर रियल मैड्रिड में।

गोल डॉट कॉम से बातचीत करते हुए बार्सिलोना के मिडफील्डर आर्थर ने कहा, 'मैंने उससे (नेमार) इस बारे में बात नहीं की है। मैं उसको इस बात को लेकर परेशान नहीं करना चाहता क्योंकि वैसे ही इस बारे में उससे काफी कुछ पूछा गया है। मैं उससे बाकी चीजों के बारे में बात करता हूं। मुझे नहीं पता कि वो बार्सिलोना आएगा या नहीं। देखते हैं क्या होता है उसका। मैं, फैंस और टीम यही चाहते हैं कि वो बार्सिलोना आए। वो स्टार है और मुझे राष्ट्रीय टीम में उसके साथ खेलना अच्छा लगता है।'

नेमार ने 2017 में बार्सिलोना छोड़कर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) का हाथ थामा था। हालांकि अब उनका नाम एक बार फिर बार्सिलोना से जुड़ने की चर्चा है। वहीं, खबरें ये भी हैं कि अगर नेमार की एंट्री हुई तो कॉटिन्हो की बार्सिलोना से विदाई हो सकती है।

आर्थर ने कॉटिन्हो के बारे में कहा कि ये उसका फैसला होगा, उसको अपने परिवार से बात करनी होगी, उसकी खुशी मायने रखेगी। मुझे लगता है कि वो यहां खुश है। मैं भी चाहूंगा कि वो यहीं रहे। वो इन दिनों खुश है और जमकर मेहनत भी कर रहा है सबकी तरह। मेरा मानना है कि उसके पास वो सब कुछ मौजूद है जिसके लिए उसका बार्सिलोना में टिके रहना बनता है।