लाइव टीवी

एएफसी कप के मुख्य दौर में पहुंचा एटीके मोहन बागान, विलियम्स ने जड़ी हैट्रिक

Updated Apr 20, 2022 | 05:35 IST

एटीके मोहन बागान की टीम डेविड विलियम्स की हैट्रिक की मदद से बांग्लादेश के अबाहानी लिमिटेड ढाका को मात देकर एएफसी कप फुटबॉल के मुख्य ड्रॉ नें जगह बना ली है।

Loading ...
एटीके मोहन बागान
मुख्य बातें
  • एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मुख्य दौर में पहुंचा मोहन बागान
  • स्टार फारवर्ड डेविड विलियम्स ने जड़ी टीम के लिए हैट्रिक
  • बाहानी लिमिटेड ढाका को 3-1 से मात देकर दर्ज की है जीत

कोलकाता: ऑस्ट्रेलिया के स्टार फारवर्ड डेविड विलियम्स की हैट्रिक की मदद से एटीके मोहन बागान ने कुछ विषम परिस्थितियों से पार पाकर मंगलवार को बांग्लादेश के अबाहानी लिमिटेड ढाका को 3-1 से हराकर एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मुख्य दौर में जगह बनायी।

सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेले गये इस 'करो या मरो' वाले मैच में बागान ने पहले हॉफ में 2-0 की बढ़त बना दी। विलियम्य ने ये गोल छठे और 30वें मिनट में किये। इस ऑस्ट्रेलियाई ने मैच समाप्त होने से पांच मिनट पहले अपनी हैट्रिक पूरी की लेकिन इस बीच बागान की टीम को कुछ विषम पलों से गुजरना पड़ा।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग की चैंपियन टीम ने आखिरी आधे घंटे में हमलावर तेवर अपनाए और इस बीच बागान को लगातार दबाव में रखा। कोस्टारिका के डेनियल कोलिनड्रेस ने इस बीच अबाहानी के लिये गोल भी दागा। बागान ने हालांकि दूसरा गोल नहीं होने दिया तथा विलियम्स के तीसरे गोल से उसके खिलाड़ियों और स्टेडियम में मौजूद 32 हजार दर्शकों ने भी राहत की सांस ली।