लाइव टीवी

WWE की इस हसीना ने रोंडा राउसी को दी खुली चुनौती, जानिए क्‍या है पूरा मामला

Updated Aug 19, 2019 | 17:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लिंच ने राउसी की चुटीले अंदाज में आलोचना भी कर डाली। उन्‍होंने कहा, मेरे ख्‍याल से हमने कुछ सप्‍ताह बाद एमएमए फाइट में देखा कि कोई मेरे दांव का इस्‍तेमाल करके फाइट जीतने में कामयाब रहा।

Loading ...
बेकी लिंच और रोंडा राउसी

वॉशिंगटन: बेकी लिंच करीब एक साल से डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई विमेंस डिविजन में शीर्ष पर बरकरार हैं। रेसलमेनिया 35 में उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती थी, जहां उन्‍होंने रॉ और स्‍मैकडाउन दोनों में विमेंस खिताब जीते। बेकी ने ट्रिपल थ्रेट मैच में रोंडा राउसी और चार्लोट फ्लेयर को मात देकर खिताब जीता था। 

मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बेकी ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी रोंडा राउसी के बारे में बातचीत की। बेकी ने राउसी को मात देकर ही खिताब जीता था। बेकी ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि रोंडा राउसी को दोबारा रिंग में देख पाउंगी या नहीं। अगर वह वापसी करती हैं तो मैं उन्‍हें यही मिलूंगी। हमने आपस में एक बार भी फाइट नहीं की है। मैं इस चैंपियनशिप को अपने पास तब तक रखूंगी जब तक कोई इसे मेरे मृत हाथों से छीन न ले जाए। तो वो जब भी आना चाहें मेरे पास आ सकती हैं। रोंडा मैं आपका इंतजार कर रही हूं।'

लिंच ने राउसी की चुटीले अंदाज में आलोचना भी कर डाली। उन्‍होंने कहा, 'मेरे ख्‍याल से हमने कुछ सप्‍ताह बाद एमएमए फाइट में देखा कि कोई मेरे दांव का इस्‍तेमाल करके फाइट जीतने में कामयाब रहा। इस बिजनेस में रहने का उसे यह फायदा मिला। मेरे बारे में कोई कुछ भी कहे, सब चलेगा। मैं यहां मोटी रकम कमाने आई हूं। मैं हमेशा के लिए सर्वश्रेष्‍ठ बनना चाहती हूं। दिन के अंत में यही बात मायने रखती है कि मैंने रोंडा राउसी को मात दी और वह रिंग छोड़कर चली गई। कौन अच्‍छा काम कर रहा है?'

बेकी ने पिछले सप्‍ताह रॉ में नटाल्‍या की मदद की। साशा बैंक्‍स ने वापसी करके नटाल्‍या पर हमला किया और ऐसे में उन्‍हें बचाने के लिए बेकी लिंच रिंग में आ गईं। हो सकता है कि रॉ में रॉ विमेंस खिताब के लिए हमें बेकी लिंच और साशा बैंक्‍स के बीच फाइट देखने को मिले।

वैसे, आपको बता दें कि रोंडा राउसी ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया हुआ है और अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है कि वह कब तक रिंग में वापसी करेंगी। इससे पहले एमएमए में एक समय सर्वश्रेष्‍ठ रेसलर रहीं रोंडा राउसी जब एक मुकाबला हारी तो अनिश्चितकाल के लिए रिंग से दूर हो गईं। अब यह देखना रोचक होगा कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रिंग में बेकी लिंच से मिली शिकस्‍त रोंडा राउसी को सहन होगी या नहीं। क्‍या वह रिंग में वापसी करेंगी या फिर वह इस बिजनेस से लंबे समय तक दूरी कायम करेंगी।

क्रिकेट/खेल की खबरें SPORTS/ CRICKET NEWS IN HINDI पर पढ़ें,  देश भर की अन्य खबरों के ल‍िए बने रह‍िए TIMES NOW HINDI के साथ। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।