लाइव टीवी

PKL: बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को और पुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को बड़े अंतर से मात दी

Updated Jan 25, 2022 | 03:40 IST

PKL, Puneri Paltan vs Dabang Delhi, Jaipur Pink Panthers vs Bengal Warriors: पुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली और जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को पीकेएल में शिकस्त दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
pkl (pro kabaddi)
मुख्य बातें
  • प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल 2021-22)
  • पुुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को शिकस्त दी
  • बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

गत चैम्पियन बंगाल वारियर्स और पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) मैच में सोमवार को यहां क्रमश जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की कप्तान मनिंदर सिंह के शानदार खेल से गत चैम्पियन बंगाल वारियर्स ने  जयपुर को 41-22 के बड़े अंतर से हराया।

मनिंदर ने मैच में 13 अंक जुटाए और उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ियों का भी अच्छा साथ मिला। जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने 10 अंक जुटाए लेकिन उन्हें दूसरे साथी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला।

दिन के दूसरे मैच में पुणेरी पलटन ने दिल्ली की टीम को 42-25 से करारी शिकस्त दी। पुणे की टीम के लिए मोहित गोयत ने 10 जबकि असलम इनामदार ने आठ अंक का योगदान दिया।

सोमवार के खेल के बाद बंगाल की टीम 14 मैचों में सात जीत से 41 अंक के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। जयपुर की टीम 13 मैचों में 35 अंक के साथ आठवें स्थान पर है। दिल्ली की टीम हार के बाद भी 13 मैचों में 43 अंक के साथ दूसरे जबकि पुणे की टीम इतने ही मैच में 32 अंक के साथ 10वें पायदान पर है।