लाइव टीवी

WWE: इस ग्‍लैमरस रेसलर ने 8 महीने पूर्व अपने पहले पति को छोड़ा था, अब उनसे बॉबी लेश्‍ले ने मांगा तलाक

Updated Jun 17, 2020 | 14:14 IST

WWE diva Lana: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई डीवा को आठ महीने के अंदर ही दूसरा करारा झटका लगा है। जिस बॉबी लेश्‍ले के लिए उन्‍होंने पहले पति रूसेव को छोड़ा था, अब उसने भी तलाक मांग लिया है। जानिए पूरा मामला।

Loading ...
लाना, बॉबी लेश्‍ले और रूसेव
मुख्य बातें
  • बॉबी लेश्‍ले ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई डीवा से छह महीने के अंदर मांगा तलाक
  • लाना ने आठ महीने पहले ही अपने एक्‍स-हसबैंड रूसेव को छोड़ा था
  • लेश्‍ले ने लाना पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने मशहूर होने के लिए सेक्‍स जिंदगी का उपयोग किया

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई डीवा लाना के साथ कुछ भी अच्‍छा नहीं चल रहा है। आठ महीने के अंदर ही दूसरी बार उनका तलाक होने जा रहा है क्‍योंकि बॉबी लेश्‍ले ने भी अपनी शादी खत्‍म करने के लिए उनसे कह दिया है। 35 साल की लाना का असली नाम सीजे पैरी है। उन्‍होंने 'द डोमिनेटर' की खातिर अपने पहले पति रूसेव को पिछले साल छोड़ दिया था। इस कपल ने रॉ के 6 जनवरी के एपिसोड में अपनी प्रतिज्ञा ली, जिसमें लाना ने कई खतरों का खुलासा किया और लैश्ले को कहानी के दौरान ऑनलाइन नस्लवाद से निपटना पड़ा।

रूसेव  असल जिंदगी में अब भी लाना के पति हैं। वह इस जोड़ी से बदला नहीं ले सके क्‍योंकि कोरोना वायरस के कारण बुल्‍गारिया के रेसलर को अप्रैल में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने रिलीज कर दिया। इससे लेश्‍ले एमवीपी में शामिल हो गए और रविवार को बैकलैश में ड्रियू मैकइनटायर ने उनके खिलाफ अपना डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई खिताब सुरक्षित किया। 

कुछ सप्‍ताह पहले लाना को उनके पति ने उनके मुकाबलों के दौरान बैकस्‍टेज रहने के लिए कहा था, लेकिन उन्‍होंने इसे नजरअंदाज किया। इसका असर यह हुआ कि दो दिन पहले लेश्‍ले का ध्‍यान भटका और मैकइनटायर ने इसका फायदा उठाकर अपना खिताब बरकरार रखा। रॉ के बाद ऐसा लगने लगा है कि खूब पब्लिसिटी वाला यह अफेयर अंत की ओर आ गया है। 

लेश्‍ले ने लगाया आरोप

लेश्‍ले रिंग में थे जब लाना उन्‍हें जानकारी देने पहुंची कि एमवीपी परेशानी है। पूर्व यूएस चैंप ने इस पर कहा कि वह उनकी पत्‍नी के कारण यह फाइट हारे। लेश्‍ले ने लाना पर आरोप लगाया कि उसने मशहूर होने के लिए सेक्‍स का इस्‍तेमाल किया, इस पर रूसी सुंदरी ने कहा कि अगर ऐसा होता तो वो किसी ज्‍यादा लोकप्रिय रेसलर के साथ होती।

मगर लाना ने जब जवाद दिया, तब लेश्‍ले ने फाइटिंग छोड़कर बड़ा बम फोड़ा और लाना को जानकारी दी कि वो तलाक चाहते हैं। इन दोनों की शादी को केवल 6 महीने ही हुए थे।