लाइव टीवी

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने उनको तोहफे में दी ये शानदार कार, होश उड़ाने वाली है कीमत- देखिए VIDEO

Updated Feb 09, 2022 | 19:27 IST

Cristiano Ronaldo's girlfriend Georgina Rodriguez gifts Cadillac Escalade car: पुर्तगाल और मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलने वाले दुनिया के शीर्ष फुटबॉलर्स में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने उनको एक खास और महंगा तोहफा दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने भेंट की महंगी गाड़ी
मुख्य बातें
  • महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मिला महंगा तोहफा
  • रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ज्योर्जिना रोड्रिगेज ने दिया गिफ्ट
  • कैडिलेक एस्केलेडा कार भेंट की, शान से अभ्यास करने पहुंचे रोनाल्डो

मैनचेस्टर युनाइटेड से खेलने वाले पुर्तगाल के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को एक खास तोहफा मिला है। गर्लफ्रेंड ज्योर्जिना रोड्रीगेज (Georgina Rodriguez) ने रोनाल्डो को चौंकाते हुए एक बेहद महंगी गाड़ी गिफ्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर उस पल का एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

ज्योर्जिना रोड्रीगेज ने अपने 37 वर्षीय बॉयफ्रेंड रोनाल्डो को शानदार कैडिलेक एस्केलेड (Cadillac Escalade) कार भेंट की है। इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 1.5 करोड़ रुपये है। ज्योर्जिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने रोनाल्डो को 37वें जन्मदिन की बधाई दी और उसके बाद उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी को दिखाया, जिसे देखकर रोनाल्डो और उनके बच्चे बेहद खुश नजर आते हैं। यहां देखिए वो वीडियो..

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने वीडियो के साथ अपने पोस्ट में लिखा, "मेरी जिंदगी के प्यार को 73वें जन्मदिन पर बधाई। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। सबसे अच्छा पिता और सबसे अच्छा साथी जो भगवान हमको दे सकता था। एक फाइटर और सभी अच्छी चीजों का हकदार जो तुम्हारे साथ होती हैं। तुम शानदार हो और प्रेरणास्त्रोत हो।"