लाइव टीवी

लॉकडाउन में मैरीकॉम के बेटे का जन्मदिन मनाने पहुंची दिल्ली पुलिस, मुक्केबाज हुईं भावुक [VIDEO]

Updated May 14, 2020 | 21:27 IST

Delhi Police celebrates birthday of Mary Kom's son: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक बार फिर लोगों का दिल जीता जब वे एक बच्चे का जन्मदिन मनाने पहुंचे। इस बार बारी महान मुक्केबाज व सांसद मैरीकॉम के बेटे की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Delhi Police celebration birthday of MC Mary Kom's son

नई दिल्ली: इन दिनों कोरोना महामारी के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन जारी है। इस दौरान बच्चे बाहर नहीं जा पा रहे हैं और कई बुजुर्ग भी अपने बच्चों से दूर रहने पर मजबूर हैं। ऐसी स्थिति में कई मौकों पर देखा गया है जब पुलिस के जवान आगे आए और उन्होंने जन्मदिन और शादी की सालगिरह जैसे मौकों पर एक फोन कॉल मिलते ही उस इंसान का दिन खास बनाया। दिल्ली में भी गुरुवार को कुछ ऐसा ही नजारा दिखा जब छह बार की विश्व चैंपियन व सांसद भारतीय मुक्केबाज एमसी मेरीकॉम के बेटे का जन्मदिन दिल्ली पुलिस ने मनाया।

एम सी मेरीकॉम के सबसे छोटे बेटे प्रिंस के लिये उनका ये जन्मदिन हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि दिल्ली पुलिस की एक टीम उसका जन्मदिन मनाने पहुंची थी। प्रिंस सात साल का हो गया है, उसने अपने माता पिता, दो बड़े जुड़वा भाईयों और छोटी बहन के साथ अपना जन्मदिन तुगलक रोड पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों के साथ मनाया।

मैरीकॉम ने लिखा भावुक संदेश

मौजूदा एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता मेरीकॉम ने इस जश्न के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नई दिल्ली के डीसीपी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे छोटे बेटे प्रिंस कॉम का जन्मदिन इतना विशेष बना दिया। आप असली योद्धा हैं, मैं आपकी प्रतिबद्धता और समर्पण के लिये आपको सलाम करती हूं।’

कई राज्यों में पुलिस जीत रही है दिल

गौरतलब है कि सिर्फ दिल्ली ही नहीं, उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में भी लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने अपने-अपने तरीके से लोगों के खास दिन को और खास बनाया। कहीं पुलिस के जवान घर के बाहर खड़े होकर हैपी बर्थडे गाते नजर आए तो कहीं वे अपनी ड्यूटी करने के साथ-साथ तोहफा लेकर लोगों का जन्मदिन मनाने घर पर पहुंचे। आम आदमी के लिए हो या कोई खास, पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान कई मौकों पर इस तरह मिसाल पेश की है।